विजय माल्या के लिए बोल्ड हुई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां
विजय माल्या के लिए बोल्ड हुई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां
Share:

बैंको से करीब 9 हजार करोड़ रूपए लेकर भाग जाने वाले विजय माल्या एक बार सुर्खियों में हैं. खबरों की माने तो विजय माल्या जल्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं. साल 2003 में शुरू हुआ विजय माल्या का कैलेंडर किंगफ़िशर हर साल फोटोशूट के लिए हॉट मॉडल्स और अभिनेत्रियों को ही चुनता था. अब तक कई मॉडल्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियां किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं. आइये एक नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर-

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ विदेश से आई हैं लेकिन फिर भी उन्होंने बहुत कम समय में यहाँ बड़ा नाम कमा लिया हैं. कैटरीना किसी की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म 'बूम' के रिलीज़ होने के बाद ही किंगफ़िशर के लिए कैलेंडर शूट करवाया था.

नरगिस फाखरी

फिल्मों में आने से पहले साल 2009 में नरगिस किंगफ़िशर की कैलेंडर गर्ल के तौर पर ही अपनी इंटरनेशनल पहचान बना चुकी थी. इसके बाद उन्होंने रणवीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

लीजा हेडन

अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री लीजा हेडन भी साल 2011 में किंगफ़िशर के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं. 

ईशा गुप्ता

बोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता मिस इंडिया पीजेंट में रनरअप थी. साल 2009 में किंगफ़िशर की कैलेंडर गर्ल बनने के बाद ईशा ने बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री ली.

पूनम पांडे

इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे भी माल्या के किंगफ़िशर के लिए बोल्ड शूट करवा चुकी हैं. पूनम ने इतनी बोल्ड अदाएं इस फोटोशूट के बाद ही सीखी थी.

बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन बने सोहा और कुणाल

Video : बिना ड्राइवर के ही चलती है इस बॉलीवुड अभिनेता की कार

तीन कलाकरों ने मिलकर निभाया था 'दंगल' में गीता-बबिता के भाई का किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -