तीन कलाकरों ने मिलकर निभाया था 'दंगल' में गीता-बबिता के भाई का किरदार
तीन कलाकरों ने मिलकर निभाया था 'दंगल' में गीता-बबिता के भाई का किरदार
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' आपको याद ही होगी. फिल्म का एक-एक किरदार याद होगा आपको. दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल भी किया था और सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म में आमिर खान, गीता, बबिता और साक्षी तंवर को अब सभी जान गए हैं और उनका किरदार भी याद है. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं फिल्म में गीता और बबिता के भाई की जिन्होंने इस फिल्म को और भी मज़ेदार बनाया.

आपको याद ही होगा 'दंगल' में 'ओमकार' का किरदार, जिसने काफी कॉमेडी की थी जिससे दर्शकों में और भी उत्साह भर गया था. तो आपको बता दें, ओमकार का किरदार निभाने वाले तीन लोग जिन्होंने बचपन से लेकर जवानी तक के किरदार को बखूबी निभाया. तो आइये जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में जिन्होंने इस फिल्म में काम किया.

* अनमोल चरण :

'दंगल' में ओमकार के बचपन का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट अनमोल चरण ने निभाया था. एक छोटे कलाकार होने के बाद भी उसने इस किरदार को बखूबी निभाया.

* ऋत्विक सहारे : 

इसके बाद थोड़े बड़े होने पर ओमकार का किरदार ऋत्विक सहारे ने निभाया. ऋत्विक ने इस किरदार को और भी दमदार बनाया था और फनी रोल से सभी को हंसाया था. 

* अपारशक्ति खुराना : 

वहीँ बात करें ओमकार के जवानी के किरदार की तो उसे अपारशक्ति खुराना ने निभाया था. बता दें अपारशक्ति एक RJ हैं, एक्टर हैं और एक टीवी होस्ट भी हैं. साथ ही ये एक्टर आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं. लेकिन इन्होंने अपनी एक्टिंग डेब्यू आमिर खान की इसी फिल्म से किया था.

फिल्म में इनका सपोर्टिंग रोल था लेकिन काफी अहम भी था. फिल्म में देखा गया है इन तीनों ही किरदार में कुछ भी अलग नज़र नहीं आया. तीनों ही किरदार अपने आप में बेहतरीन थे और सभी को काफी हंसाया. शुरू से जैसा फनी रोल बना हुआ था उसे इन तीनों ने टूटने नहीं दिया जो फिल्म का अहम हिस्सा भी था.

फुटपाथ पर रहने वाले छोटे-से फैन को अमिताभ ने दिया इतना नायाब तोहफा

भारतीय परिधान पहनना है इस अभिनेत्री की पहली पसंद

एक्ट्रेस बनने से पहले क्रिमिनल्स के छक्के छुड़ा चुकी है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -