बिना मेकअप भद्दी दिखती हैं यह टॉप 7 अभिनेत्रियां, राखी सावंत को देखकर लगेगा झटका
बिना मेकअप भद्दी दिखती हैं यह टॉप 7 अभिनेत्रियां, राखी सावंत को देखकर लगेगा झटका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देखते ही लोग फ़िदा हो जाते हैं क्योंकि वह इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि देखते रहने का मन करता है। हर बॉलीवुड अभिनेत्री बहुत खूबसूरत है और यह आम है कि खूबसूरती के प्रति सभी आकर्षित हो जाते हैं फिर वह पुरुष हो या स्त्री। वैसे बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के चेहरे पर काफी मेकअप भी होता है जिसके कारण वह खूब खूबसूरत नजर आती हैं और जो उन्हें देखता है देखते ही रह जाता है। मेकअप से किसी को भी खूबसूरत बनाया जा सकता है फिर वह कोई भिखारी ही क्यों ना हो। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में भी है वहां भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो मेकअप के कारण कमाल लगती हैं लेकिन अगर उन्हें बिना मेकअप के देख लेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि यह कोई अभिनेत्री है, बल्कि आप उनकी तुलना कामवाली बाइयों से कर देंगे। तो आइए जानते हैं कौन-सी एक्ट्रेस बिना मेकअप के कैसी दिखती है।

प्रियंका चोपड़ा - प्रियंका को आप सभी ने आज तक केवल मेकअप में देखा होगा क्योंकि ऐसा बहुत कम हुआ है कि वह बिना मेकअप के नजर आईं हो। प्रियंका मेकअप में बहुत कमाल लगती हैं और उनसे खूबसूरत कोई दिख ही नहीं सकता। लेकिन वहीं अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देख लेंगे तो धोखा खा जाएंगे कि यह प्रियंका ही है या नहीं। बिना मेकअप के प्रियंका किसी आम लड़की से कम नहीं दिखती हैं और उनके आँखों के नीचे डार्क सर्कल है। उनका रंग भी फेयर नहीं है बल्कि सांवला है जिसे वह मेकअप के जरिये खूबसूरत बना लेती हैं। प्रियंका के होठों की उन्होंने सर्जरी करवाई है और नाक भी उनकी सही नहीं दिखती है। प्रियंका बिना मेकअप के किसी आम लड़की से भी बेकार दिखाई देती हैं जो आप फोटो में देख सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आईं थीं।

करीना कपूर - बॉलीवुड में बेबो के नाम से फेमस होने वाली करीना को मेकअप में देखकर सभी पसंद करते हैं लेकिन बिना मेकअप के देख लिया जाए तो डर जाए। करीना बिना मेकअप के बूढी और बहुत भद्दी दिखाई देती हैं। उन्हें बिना मेकअप के देख लिया जाए तो इंसान रात में डर सकता है। करीना बिना मेकअप के बहुत बूढी लगती हैं और उनके चेहरे की झुर्रिया साफ़ दिखाई देती है। करीना मेकअप में बहुत खूबसूरती से अपने चेहरे की झुर्रियों को छुपा लेती हैं लेकिन जब वह बिना मेकअप के नजर आती हैं तो उनके फैंस ही उन्हें पंसद नहीं करते हैं। करीना आखिरी बार फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आईं थीं।

दीपिका पादुकोण - बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत आवाज और डिम्पल के कारण राज करने वाली दीपिका पादुकोण मेकअप के साथ बहुत अच्छी लगती हैं लेकिन वहीं अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देख लें तो आपको यकीन नहीं होगा कि वह दीपिका पादुकोण ही है। दीपिका पादुकोण बहुत बेहतरीन अदाकारा है और पद्मावती बनकर उन्होंने सभी के दिलों पर राज किया है। वह अब तक कई फिल्मों में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा चुकीं हैं। बात करें उनके लुक की तो वह वैसी बिलकुल नहीं दिखती हैं जैसी वह कैमरे के सामने नजर आती हैं। दीपिका पादुकोण का रंग गोरा नहीं बल्कि डार्क है और वह दिखने में इतनी भी खूबसूरत नहीं है। दीपिका पादुकोण को आप फोटो में देख सकते हैं बिना मेकअप के वह आम महिलाओं से भी बुरी दिखाई देती हैं। दीपिका पादुकोण को आप सभी जल्द ही फिल्म 83 में देखने वाले हैं। वह आखिरी बार छपाक फिल्म में नजर आईं थीं।

मलाइका अरोरा - मलाइका अरोरा अब 46 साल की हो चुकीं हैं लेकिन मेकअप के कमाल से अपना बुढ़ापा वह अच्छे से छुपा लेती हैं। मलाइका दिखने में उतनी खूबसूरत नहीं है जितना आप सभी उन्हें इवेंट्स, शादी या अन्य किसी फोटो में देखते हैं। उनके चेहरे पर केवल मेकअप का कमाल है क्योंकि अगर आप उनके चेहरे को बिना मेकअप के देख लेंगे तो डर के मारे वहां से भाग जाएंगे। मलाइका असल में बहुत भद्दी नजर आती हैं और उनके लाखो फैन अगर उन्हें बिना मेकअप के देख लें तो उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं। 

राखी सावंत - राखी सावंत बॉलीवुड की सबसे कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस हैं। वह दिखने में बहुत खूबसूरत है लेकिन केवल मेकअप के कारण। राखी सावंत मेकअप के कारण बहुत खूबसूरत दिखाई देती हैं लेकिन जब आप उन्हें बिना मेकअप के देख लेंगे तो शायद आप अंदर तक हिल जाएंगे। बिना मेकअप के राखी सावंत बहुत भद्दी और बुरी दिखाई देती हैं। उन्होंने कई बार सर्जरी करवाई है और उसके बाद से ही वह बहुत बुरी दिखने लगी हैं। बिना मेकअप के राखी सावंत बहुत भद्दी नजर आती हैं और उनका रंग डार्क दिखाई देता हैं। राखी सावंत का रंग उतना आकर्षक नहीं है जितना वह उसे मेकअप से बनाकर इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर देती हैं। राखी सावंत की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है और वह अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। राखी सावंत को बिना मेकअप के देखा जाए तो वह बिलकुल गन्दी दिखाई देती हैं। राखी जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

काजोल देवगन - काजोल अपने समय की हिट एक्ट्रेस रहीं हैं और उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला है। काजोल आज के समय में भी कई लोगों की फेवरेट हैं लेकिन बात करें उनके रंग की तो वह सांवला है। काजोल अपने चेहरे को मेकअप से खूबसूरत बनाती हैं लेकिन असल जिंदगी में वह उतनी खूबसूरत नहीं है जितना आप सभी मानते हैं। काजोल अपने चेहरे पर काफी मेकअप लगाने के बाद मीडिया के सामने आती हैं वहीं असल में वह बहुत भद्दी दिखती हैं। काजोल को अगर आप बिना मेकअप के पास से देख लें तो देखकर हैरान हो सकते हैं क्योंकि वह जिस तरह अपने आपको दिखाती हैं वैसी वह बिलकुल नहीं दिखती हैं। काजोल को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म तान्हाजी द अनसंग वारियर में देखा होगा।

सोनम कपूर - सोनम कपूर एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं। सोनम जब इंडस्ट्री में आईं थीं तो लोग उन्हें देखते ही उनके फैन बन गए थे लेकिन बिना मेकअप के वह बहुत भद्दी और बुरी दिखाई देती हैं। सोनम इंडस्ट्री में आने से पहले खूब मोटी थी और उन्होंने अपना वजन कम कर बॉलीवुड में एंट्री ली लेकिन वह अपना चेहरा गोरा नहीं कर पाईं। सोनम का रंग डार्क है लेकिन मेकअप से वह गोरी दिखाई देती हैं। खुद को सुंदर दिखाने के लिए वह खूब सारा मेकअप करती हैं। वहीं अगर आप बिना मेकअप के उन्हें देखे तो धोखा खा सकते हैं। उनकी आँखों के नीचे काले घेरे हैं और उनका लुक भी अच्छा नहीं है। वह बिना मेकअप के बहुत ही बेकार दिखाई देती हैं। सोनम आखिरी बार दुलकर सलमान के साथ फिल्म जोया फेक्टर में नजर आईं थीं।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

आख़िर सब जगह क्यों नही है नेकी की खूबसूरत दीवार

मोटापे के कारण जमकर ट्रोल होती हैं टीवी की यह 8 अभिनेत्रियां लेकिन फिर भी हैं हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -