किसने बांधे सनी लियोन की तारीफों के पुल ?

किसने बांधे सनी लियोन की तारीफों के पुल ?

जिस्म 2 और लीला जैसी फिल्मो से तारीफे बटोर चुकी अभिनेत्री सनी लियोन को अब फिल्मकार इंद्रजीत लंकेश से भी काफी तारीफे सुनने को मिल रही है. बॉलीवुड में अपना डंका बजा चुकी सनी अब कन्नड़ फिल्मो में भी अपना जादू बिखेर रही है, इसी वजह से फिल्मकार इंद्रजीत उनसे काफी खुश है और सनी को उसूलो की पक्की बताते हुए उनकी तारीफ कर रहे है. 

दरअसल सनी कन्नड़ फिल्मो के फिल्मकार इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित कन्नड़ फिल्म 'लव यू आलिया' में अतिथि भूमिका दिखने वाली है, इसके लिए जब शूटिंग की गई तो सनी का व्यवहार उन्हें अच्छा लगा, उनका कहना है कि अपने काम को लेकर सनी उसूलों की पक्की हैं, उनके साथ काम करके काफी मजा आया साथ ही बताया की सनी का रवैया बहुत ही सहयोगात्मक है, सनी ने शूटिंग के दौरान कुछ अहम सुझाव भी दिए, इंद्रजीत कहते है , "सनी के साथ काम करना बहुत ही सुखद रहा है. वह काम को लेकर बहुत ही उसूलों वाली हैं, हमने 'कामाक्षी' गाने में चार फेरबदल करने का फैसला किया था, लेकिन सनी के साथ काम करना इतना आसान रहा कि हम तय शेड्यूल से आगे चल रहे थे."

'लव यू आलिया' एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें रविचंद्रन और भूमिका चावला मुख्य भूमिका में है और सनी विशेष अतिथि भूमिका निभा रही है. फिल्म 18 सितम्बर को कन्नड़ में प्रदर्शित की जा चुकी हैं अब इसका हिन्दी संस्करण देशभर में प्रदर्शित किया जायेगा.