डबल बोनस नही लेना चाहती....
डबल बोनस नही लेना चाहती....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है नीरजा फिल्म की खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में जो की जल्द ही अपनी बहन की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में हमे नजर आने वाली है. जी हाँ, इसके साथ ही साथ सोनम ने यह भी कहा है की वह किसी तरह की सेंसरशिप में विश्वास नहीं करतीं और उनका मानना है कि जब व्यक्तिगत पसंद की बात हो तो किसी तरह की रोक-टोक नहीं होनी चाहिए.

बॉलीवुड में हमे यह अक्सर ही देखने को मिल जाता है कि किसी कलाकार की यदि कोई फिल्म हिट हो जाती है तो उसे दूसरी अन्य फिल्मो के ऑफर भी मिलना शुरू हो जाते है लेकिन इस मामले में हमारी अनिल कपूर की यह लाडली बेटी सोनम कपूर पूरी तरह से अलग है. आपको बता दे की राम माधवानी की ‘नीरजा’ न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही बल्कि इस फिल्म में सोनम कपूर के किरदार को भी सराहा गया, बावजूद इसके सोनम ने कोई फिल्म साइन नहीं की.

इस बारे में सोनम ने भी कहा कि, ‘2016 की शुरुआत मेरे लिए काफी व्यस्त रहा, फरवरी में नीरजा रिलीज हुई थी. इसके बाद मुझे समय चाहिए था. मैं नहीं जानती लोग ध्यान देते हैं या नहीं लेकिन मैं अपनी फिल्मों में वक्त जरूर लेती हूं. अभी तो सभी को सोनम की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है जिसमे हमे करीना कपूर खान भी नजर आने वाली है.    

एचटी मोस्ट स्टाइलिस्ट अवॉर्ड में कुछ इस तरह की ड्रेस में नजर आयी बॉलीवुड एक्ट्रेस

फैशन ब्रांड Bhane के मालिक के साथ अगले साल कर सकती है सोनम कपूर शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -