अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आई यह एक्ट्रेस, शेयर की फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने इस गर्मी में सबसे अच्छा काम किया है कि उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्तों को इकट्ठा किया और वे निकल पड़ी गोवा में छुट्टियों का मजा लेने के लिए. उन्होंने अपने बैग पैक किए और जमकर गोवा में मजा किया.

बता दें कि लुका छुप्पी स्टारर कृति सेनन गोवा में अपने दोस्तों के साथ काफी मौज-मस्ती कर लौटी आई हैं और इसी की कुछ तस्वीरें कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा भी की है. जिन्हे उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया है. कृति सेनन फोटो में अपने दोस्तों के साथ साफ़ तौर पर मस्ती करती हुई नजर आ रही है. 

साथ ही देखा जाए तो कृति सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. खबर है कि अब कृति सेनन अपने एक अच्छा खासा वेकेशन मना कर वापस मुंबई लौट आ चुकी हैं, लेकिन उनके जहन में कहीं न कहीं अब भी उन्हीं दिनों की याद है, जिसे लेकर कृति ने अपनी वेकेश के कुछ पलों और गपशप को साझा भी किया है. 

पोस्ट को शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा है कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ काफी समय और जहन में बस जाने वाली यादें हाल ही में गोवा में बिताई हैं और इन्हे वें कभी भी भूल नहीं सकती है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कृति सेनन को आखिरी बार फिल्म कलंक में एक स्पेशल सॉन्ग में देखा था. वहीं इससे पहले वे फिल्म  लुका छुप्पी में दिखे थी, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता प्राप्त की थी. आने वाले समय में वे अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4 और पानीपत में नजर आने वाली है. 

 

इस एक्ट्रेस की चाल के दीवाने हुए लोग, जल्द इस एक्टर संग करेगी धमाल

दिग्गजों की भरमार के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी 'कलंक'

काजल अग्रवाल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, ऐसे लूटी महफ़िल

तो अपने खास दोस्त अर्जुन की शादी पर बोली परिणीति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -