काजल अग्रवाल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, ऐसे लूटी महफ़िल
काजल अग्रवाल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, ऐसे लूटी महफ़िल
Share:

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल दक्षिण भारत के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं और वैसे तो काजल ने साउथ सिनेमा में कई फिल्में की हैं, लेकिन बॉलीवुड में वे अब तक चुनिंदा फिल्मों में ही दिखीं हैं. लेकिन वे बॉलीवुड में महज कुछ फिल्मों से ही काजल फैन्स की पहली पसंद बन चुकी हैं और  काजल हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले दिनों काजल, बाहुबली एक्ट्रेस प्रभास के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में देखीं गई थी और दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. ऐसी अफवाएं मीडिया में आई थी. लेकिन बाद में ऐसा कुछ नहीं निकला. साथ ही दोनों कलाकारों ने भी इस पर कुछ नहीं कहा. 

अब दूसरी ओर एक बार फिर काजल अग्रवाल सुर्खियों में हैं और इस बार फिर काजल ने अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो की वजह से आग लगा दी हैं और ऐसा पहली बार नहीं है कि जब काजल ने सेक्सी फोटो शेयर की हो. वे आए दिन ऐसा करते रहती हैं. लेकिन एक ख़ास बात यह भी हैं कि काजल जब भी कोई भी फोटो शेयर करती हैं तो हर फोटो में उनका अंदाज काफी अलग ही होता है. बता दें कि लेटेस्ट फोटो में काजल बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. तो आप भी देखिए उनकी यह नई तस्वीर.

इस ब्रांड के लिए छोटे कपड़ों में नजर आई सारा, जमकर किया प्रमोट

'भारत' रिलीज़ से पहले कैटरीना ने खरीदी लक्ज़री कार, शेयर की फोटो

दुनियाभर की निगाहों को अपनी तरफ झुका लेती है यह मॉडल, लेकिन ऐसा क्यों

हसीना ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, भरी गर्मी में बना रही फैंस का मूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -