राहुल गाँधी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब थी ये एक्ट्रेस, घंटों निहारती थी उनकी तस्वीर
Share:

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी का आज 48 वर्ष के हो चुके हैं. राहुल गाँधी का जन्म 19 जून 1970 को नई दिल्ली में हुआ था. राहुल गाँधी की इस उम्र में भी कुंवारे ही है. राहुल गाँधी पर आए दिन कोई ना कोई नए जोक बनते ही रहते है. राहुल गाँधी का जहां एक और दुनिया मजाक बनाती है वही दूसरी ओर बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस उनपर फ़िदा थी. जी हां... अब तो आपके मन में भी ये जानने के लिए उत्सुकता बढ़ गई होगी कि आखिर कौन है वो एक्ट्रेस जो राहुल गाँधी को पसंद करती थी? तो चलिए हम आपको बता ही देते है कि कौन है वो एक्ट्रेस जिसका दिल राहुल गाँधी पर आ गया था.

ये अदाकारा है सैफ अली खान की पत्नी और तैमूर की मम्मी करीना कपूर. जी हाँ.... सुनकर उड़ गए ना आपके होश लेकिन सच में एक वक्त ऐसा था जब करीना का दिल राहुल गाँधी के लिए धड़कता था. करीना कपूर राहुल पर इतनी ज्यादा फ़िदा थी कि वो मैगज़ीन में छपे राहुल के फोटोज को घंटों तक बैठकर निहारती ही रहती थी. ये हम नहीं कह रहे है बल्कि इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक चैट शो के दौरान किया था. करीना जब सिमी ग्रेवाल के शो 'रान्डिवू विथ सिमी ग्रेवाल' में पहुंची थी उस समय उनसे ये पूछा गया था कि, वो किस सेलिब्रिटी को डेट करना चाहती है? तो इसके जवाब में करीना ने राहुल गाँधी का नाम लिया था.

करीना ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा था कि, 'राहुल में कुछ खास बात है, वो जब भी मैगज़ीन में उनके फोटोज देखती है तो बस यही सोचती थी कि उनसे बात करना कैसा रहेगा.' करीना ने राहुल के साथ सम्बन्ध जोड़ने की बात पर कहा था कि, वो एक फ़िल्मी खानदान से है और राहुल राजनैतिक परिवार से जुड़े है ऐसे में उनके साथ रिश्ता बनाना दिलचस्प होगा.

वैसे करीना की ये ख्वाइश तो अधूरी ही रह गई और करीना ने तो सैफ से शादी कर ली लेकिन राहुल गाँधी अब तक कुंवारे ही रह गए. अगर करीना राहुल से अपने प्यार का इज़हार कर लेती तो आज शायद उनका भी घर बस जाता.

International Yoga Day : योग से अपने रिश्ते को बेहतर बना रहे ये सेलेब्स

चीन में बॉलीवुड फिल्मो के सबसे बड़े दीवाने है चीनी राष्ट्रपति

सुहाना का बॉयफ्रेंड तो नहीं ये लड़का, साथ की तस्वीरें हो रही है वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -