हुमा के 'गुलाब जामुन' के हर जगह चर्चे....
हुमा के 'गुलाब जामुन' के हर जगह चर्चे....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री हुमा कुरैशी जो की बॉलीवुड की बहुत सी सफलतम फिल्मों में नजर आ चुकी है. खबरों के मुताबिक अब पता चला है की अभिनेत्री हुमा कुरैशी जितनी देखने में खूबसूरत है उतनी ही दमदार उनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग भी है और यह बात उन्होंने 'गैग्स ऑफ वासेपुर', 'बदलापुर', 'डेढ़ इश्किया' और 'हाईवे' जैसी फिल्मों से साबित भी की है।

तथा इस वर्ष भी अभिनेत्री हुमा कुरैशी इस वर्ष भी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं और इसके साथ ही चर्चा है कि सर्वेश मेवारा की पहली फिल्म में हुमा ही लीड रोल में नजर आएंगी। तथा इस फिल्म का नाम भी बढ़ा मीठा है. यह सर्वेश की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी। सबसे दिलचस्प इसका टाइटल है, जिसे सुनकर किसी के मुंह में भी पानी आ जाएगा।

बता दे की हुमा की इस फिल्म का टाइटल भी सभी को बहुत पसंद आएगा. जिस टाइटल की इतनी चर्चा हो रही है, वो है 'गुलाब जामुन' जो लगभग हर किसी का फेवरेट होगा। यह भी पता चला है की इस फिल्म की एक बहुत ही सिंपल एंड स्वीट लव स्टोरी होगी। फिलहाल लीड हीरोइन के रोल में तो हुमा का नाम सामने आया है, मगर लीड हीरो को लेकर तलाश जारी है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -