अनुष्का ने विराट को कहा, 'शेव तो करा लो मेरी जान'
अनुष्का ने विराट को कहा, 'शेव तो करा लो मेरी जान'
Share:

विराट कोहली बोले तो क्रिकेट की आन बान व शान जी हाँ विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के साथ में अभी फ़िलहाल चक्कर चल रहा है व  विराट कोहली भी आईपीएल10 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान है जो के इस बार पुरे जोश के साथ मैदान में हमे नजर आ रहे है. तथा पूर्व में हमे यह भी सुनने में आया है की विराट कोहली की महबूबा व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली से मिलने के लिए बैंगलोर पहुंची थी.

विराट कोहली को पूर्व में चोट लगी थी तथा इसी कारण से वह बीच में आईपीएल में खेल भी नहीं पा रहे थे. अभी वैसे भी विराट अपनी बड़ी हुई दाढ़ी के चलते भी सुर्खियों में बने हुए है. अब उनकी इस बढ़ी हुई दाढ़ी पर अनुष्का शर्मा ने भी कुछ कहा है. जी हाँ, दरअसल, इंस्टाग्राम पर विराट ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है.

इस तस्वीर में विराट ने अपने साथी खिलाड़ियों रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को टैग करते हुए लिखा कि वो अभी शेव नहीं करवाने वाले. इस तस्वीर पर अनुष्का शर्मा ने क्यूट सा जवाब देते हुए कहा है कि तुम ऐसे बिल्कुल नहीं कर सकते. विराट ने भी अनुष्का के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा है कि ओके और साथ में प्यार भरी स्माइली भी पोस्ट की. 

अच्छा तो इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को ये कार पसंद है, आप भी जाने

शाहरुख़-अनुष्का की यह तस्वीरें 'जब वी मेट' की यादे ताज़ा कर रही

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -