आदेश के अंतिम संस्कार मे शामिल हुई बॉलीवुड की हस्तिया

By Deepika Bakawle
Sep 05 2015 05:16 PM
आदेश के अंतिम संस्कार मे शामिल हुई बॉलीवुड की हस्तिया

tyle="text-align:justify">बॉलीवुड के संगीतकार आदेश श्रीवास्तव का मुंबई मे अंतिम संस्कार किया गया है। उनके अंतिम संस्कार मे बॉलीवुड की कई हस्तिया शामिल हुई। बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन, सोनू निगम, अनिल कपूर और अलका याग्निक आदेश को अंतिम विदाई देने पहुंचे। आदेश के साथ काम करने वाले फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने कहा कि आदेश एक बहुत अच्छे संगीतकार थे। आज हमने अपना एक बहुत अच्छा दोस्त खो दिया है। 
 
साजिद वाजिद जोड़ी जो अपने संगीत के लिये बहुत फेमस है उन्होने कहा कि आदेश हमारे बड़े भाई जैसे थे। हम लोग एक दूसरे को बचपन से जानते थे। हमारे परिवार के बीच अच्छा रिश्ता था। आदेश जब भी गिटार बजाते थे तो एक नई दिशा और उम्मीद की धुन सुनाई देती थी। आदेश पूरे 45 दिन तक अपने कैंसर से लड़ाई करते रहे और आज हम सबको छोड़कर चले गए। आदेश का कैंसर ठीक हो गया था पर फिर से उन्हे कैंसर ने अपनी चपेट मे ले लिया। हॉस्पिटल के चिकित्सक ने बताया कि आदेश के शरीर पर दवाओ का भी असर नहीं हो रहा था।
  
विजयता के भाई ललित पंडित ने कहा कि अभी आदेश का पूरा परिवार बहुत दुखी है। अभी आदेश की जाने की उम्र नहीं थी वे अपनी बीमारी पर जीत हासिल नहीं कर पाये वे अपनी बीमारी से हार गये।