सनी लियोनी के इंटरव्यू पर भड़के बॉलीवुड के कलाकार
सनी लियोनी के इंटरव्यू पर भड़के बॉलीवुड के कलाकार
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा की श्रेणी में आने वाली सनी लियोनी ने हाल ही में एक टीवी चैनल को अपना इंटरव्यू दिया था. जिसमे उनसे कुछ ऐसे सवाल पूछे गए, जिसके जवाब से बॉलीवुड के कई जाने माने कलाकर नाराज हो गए है. वैसे सनी लियोनी को इस बात का कोई फर्क नही पड़ता है, किन्तु उनसे इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसे सवाल पूछे गए जिसके जवाब उन्होंने निडर होकर दिए.

सनी लियोनी से उनकी पास्ट लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि में अपने पास्ट की वजह से ही आज इस मुकाम पर पहुंची हू. साथ ही उनसे अपनी आगे कि रणनीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो भी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहती है. तथा एक न एक दिन यह जरूर संभव हो सकेगा. साथ ही पूछे जाने पर उन्होंने यह भी कहा है कि मेरे बारे में लोगो के मन में अगर कोई गलत धारणा हो तो उसे निकाल दे. 

बॉलीवुड कि बेबीडॉल से जब ऐसे सवाल किये गए तो उन पर बॉलीवुड स्टारों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत,विशाल ददलानी, वीर दास, श्रुति सेठ, मिनी माथुर समेत कई लोगो ने इस इंटरव्यू को बकवास करार दिया तो, बहुत सारे लोगो ने सनी के इस इंटरव्यू की मीठी चुस्किया ली. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -