सनी सिंह का मानना है की, '100 करोड़ रुपये हीरो नहीं, कहानी कमाती है'
सनी सिंह का मानना है की, '100 करोड़ रुपये हीरो नहीं, कहानी कमाती है'
Share:

हिंदी सिनेम के मशहूर अभिनेता अजय देवगन, निर्देशक रोहित शेट्टी और नए सितारे सनी सिंह में एक समानता है और वह ये कि तीनों के पिता हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्शन निर्देशक रहे हैं।वही  फिल्म सिंघम और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में कमाल के एक्शन गढ़ने वाले जय सिंह के बेटे सनी सिंह सौ करोड़ी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में अपने साथी कार्तिक आर्यन की ही तरह सोलो फिल्मों की राह पकड़ चुके हैं। एक मिडिया रिपोर्टर से बात के दौरान उनोहने अपने जीवन से जुड़े कुछ तथ्य की जानकारी दी | 

अभिनेता सनी सिंह का मानना है की यह सब निर्माता निर्देशक लव रंजन की देन है। 100 करोड़ रुपये कोई हीरो नहीं कमाता है। ये फिल्म की कहानी कमाती है। सोनू के टीटू की स्वीटी की कामयाबी लव रंजन की देन है।इसके अलावा वह बताते है की हम तो सिर्फ उनके अभिनेता हैं और हम खुश हैं कि हमने अपने किरदारों को बखूबी निभाया। लोगों से हमें बहुत प्यार मिला, अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं। मुझे लव रंजन सर का सिनेमा बहुत पसंद आता है। यह लोगों को खुद से जोड़ता है।  असल में यह नहीं देखा जाता है कि फिल्म में मैं अकेला हूं या और भी हीरो हैं। मैं बस कहानी के हिसाब से चलता हूं, क्योंकि पटकथा ही हीरो होती है। वही आपको हीरो बनाती है। आप जब अच्छा करने की कोशिश करते हैं, तो एक छोटे से छोटा किरदार भी बड़ा बन जाता है। तो मैं ये सब सोचता नहीं।

वही अभिनेता बताते है की मैं एक फिल्म शूट कर रहा था। वह कभी बन ही नहीं पाई। उसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर मुझसे मिले और मुझे बताया कि निर्माता कुमार मंगत के यहां ऑडिशन चल रहे हैं। तुम वहां चले जाओ और ऑडिशन दो। वह हमारे पारिवारिक मित्र हैं। मैं थोड़ा शर्मीला था तो उनसे मिलता नहीं था। परन्तु फिर मैं चला गया और वहां लव रंजन सर से मिला। उनसे कई मुलाकातें हुईं, बातचीत हुई, भरोसा बना और तब जाकर मैंने अपनी पहली फिल्म आकाशवाणी की। इसके अलावा अभिनेता बताते है की मैं जब छह साल का था, तब मैंने खुद को अखबार में देखा था। फिर जब मैं मार्शल आर्ट सीख रहा था, तब मैंने अपने आप को फिरसे अखबार में देखा। मुझे बहुत अच्छा लगा है। जिसे हम अपनी प्रेरणा कहते हैं वे हमें अखबार में ही देखने को मिलते थे। पहले चीजें दिखती कम थीं और लिखी हुई पढ़नी ज्यादा पड़ती थीं तो अखबार से अपने सपने को जीने में बहुत बल मिला है।

एक फिल्म से हिट हुई थी यह एक्ट्रेस, आज बिता रही है गुमनाम जिंदगी

फिल्म रिलीज के बाद अजय देवगन ने की शांति और भाईचारे की अपील

बोल्ड सीन देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं चला इस एक्ट्रेस का सिक्का, टीवी में करने जा रही डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -