एक फिल्म से हिट हुई थी यह एक्ट्रेस, आज बिता रही है गुमनाम जिंदगी
एक फिल्म से हिट हुई थी यह एक्ट्रेस, आज बिता रही है गुमनाम जिंदगी
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो एक दो फिल्मों को करने के बाद इंडस्ट्री से गायब हो गईं. ऐसे में साल 2001 में आई फिल्म 'तुम बिन' में मुख्य भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री संदली सिन्हा को भी आपने देखा होगा. वह अपनी एक फिल्म के बाद ही फेमस हो गईं और उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया. इस फिल्म में काम करने के बाद संदली सिन्हा ने सभी का दिल जीत लिया लेकिन इस फिल्म के बाद वह कहीं नजर नहीं आईं. वैसे इस फिल्म के बाद संदली का करियर रातोंरात चमक गया था लेकिन पहली फिल्म के बाद संदली कोई बड़ी हिट नहीं दे पाईं जिसके बाद वो इंडस्ट्री से दूर हो गईं. जी हाँ, आपको बता दें कि संदली सिन्हा का जन्म 11 जनवरी 1973 को हुआ था लेकिन आज वह कहाँ हैं यह कोई नहीं जानता.

अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वह आज कहाँ हैं. वैसे संदली सिन्हा एक लीड हीरोइन बनने के लायक थीं लेकिन वह कब साइड हीरोइन की लिस्ट में शामिल हो गईं उन्हें भी खुद पता नहीं चला. उन्होंने फिल्म 'पिंजर' और 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो' में शानदार परफॉर्मेंस किया लेकिन फिर भी वह लीड एक्ट्रेस नहीं बन पाईं. जब बॉलीवुड में वह अपने कदम ठीक से नहीं जमा पाईं तो उन्होंने 2005 में बिजनेसमैन किरण सालस्कर से शादी कर ली.

जी हाँ, शादी के बाद संदली ने करीब 7-8 सालों का ब्रेक लिया और फिर से फिल्मों में वापसी की, लेकिन इस बार उनकी ये वापसी साउथ की फिल्मों में थी और इसके बाद कुछ फिल्में कर वो फिर से गायब हो गईं. आप सभी ने संदली सिन्हा को साल 2016 में रिलीज हुई 'तुम बिन 2' में नजर में देखा होगा लेकिन इस फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस था. बाकी अब वह पति का बिजनेस हॉस्पिटैलिटी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री संभाल रहीं हैं.

फिल्म रिलीज के बाद अजय देवगन ने की शांति और भाईचारे की अपील

कंगना रनौत ने विश्व हिंदी दिवस पर की अपील, बोलीं- 'माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू...'

छह साल की उम्र में ऋतिक का फ़िल्मी करियर शुरू हो गया था, पिता के साथ चार फिल्मों में किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -