इस गे एक्टर से रह चुका है आयशा श्रॉफ का अफेयर, सालों तक बनाए थे संबंध!
इस गे एक्टर से रह चुका है आयशा श्रॉफ का अफेयर, सालों तक बनाए थे संबंध!
Share:

आप सभी को बता दें कि आज जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का जन्मदिन है. ऐसे में आज हम आपको उनका वो किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए थे. जी हाँ, दरअसल आयशा श्रॉफ का नाम बहुत ही मशहूर स्टोर और मॉडल साहिल से जुड़ चुका है. जी हाँ, कई मीडिया रिपोर्ट्स में साहिल खान और आयशा के बीच अफेयर की खबरें आई थीं. वहीं आयशा, साहिल से करीब 16 साल बड़ी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उसे बाद अब दोनों विवाद के बाद एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और इस अलगाव के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. जी हाँ, खबरों के अनुसार साहिल और आयशा ने 2009 में एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी और इसी दौरान दोनों की दोस्ती और फिर अफेयर की खबरें सामने आने लगीं. उसके बाद दोनों एक दूजे के साथ समय गुजारने लगे लेकिन जब साहिल और आयशा में आर्थ‍िक लेन-देन को लेकर विवाद सामने आया, तब दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे.

आपको बता दें कि एक समय था जब एक इंटरव्यू में साहिल ने दावा किया था कि वो आयशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे लेकिन अब आयशा उन पैसों को वापस मांग रही हैं, जो उन्होंने साथ छुट्टियां बिताने, अपार्टमेंट के किराए और डेटिंग व महंगी कारें गिफ्ट करने में खर्च किए थे. वहीं आयशा ने साहिल पर 8 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था और आयशा का आरोप था कि उन्होंने साहिल के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस 'कर्मा प्रोडक्शन' और साइबर सिक्योरिटी फर्म खोली थी, लेकिन साहिल इन्वेस्टमेंट की सारी रकम हड़प गए हैं. इसी के साथ बात करें साहिल की तो उन्होंने कहा था कि उनके पास आयशा तथा उनके बीच की अंतरंग तस्वीरें हैं जो वे अदालत में पेश करेंगे.

आपको बता दें कि आयशा यह तक कह चुकीं हैं कि साहिल गे हैं, इसीलिए उनकी पत्नी से तलाक हुआ था. जब वो गे हैं तो उनका साहिल से अफेयर का सवाल ही पैदा नहीं होता है. उन्होंने यह तक कहा था कि साहिल की पत्नी ने उन्हें एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था इस कारण दोनों अलग हो गए. मामला अब भी आए दिन चर्चाओं में आ जाता है. फिलहाल टाइगर श्रॉफ की माँ को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां..

MeToo: अब फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, कहा- 'लड़कियां सदियों से चुप ही रहीं हैं...'

पार्टी में बड़े भाई अरबाज की गर्लफ्रेंड को देख भड़कीं अर्पिता, कहा- 'दुपट्टा ठीक कर लो...'

सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा, इस कारण सलमान को भाईजान कहते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -