पार्टी में बड़े भाई अरबाज की गर्लफ्रेंड को देख भड़कीं अर्पिता, कहा- 'दुपट्टा ठीक कर लो...'

आप सभी जानते ही हैं कि मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान अब मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर ही साथ देखा जाता है. ऐसे में हाल ही में ये स्टार कपल कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुआ था और अरबाज और जॉर्जिया के अलावा सलमान खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर भी इस पार्टी का हिस्सा बने. जी हाँ, वहीं पार्टी में जॉर्जिया ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थीं और उन्होंने गले में दुपट्टा डाल रखा था. जी हाँ, इसी के साथ अब इफ्तार पार्टी का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में अर्पिता खान और जॉर्जिया एंड्रियानी आपस में बात करती नजर आ रही हैं.

वहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में अर्पिता, जॉर्जिया को पास बुलाती हैं और कहती हैं कि अपना दुपट्टा गले से नीचे कर लो. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि अर्पिता, जॉर्जिया को दुपट्टा ठीक करने को कह रही हैं. जी दरअलस, जॉर्जिया की चोली ब्रॉड नेक थी और इस कारण से उनके क्लीवेज साफ़ दिखाई दे रहे थे इस कारण अर्पिता ने ऐसा किया. उसके बाद अर्पिता ने जॉर्जिया को पास बुलाया और धीरे से उनसे कहा कि अपना दुपट्टा नीचे कर लो.

आप सभी को यह भी बता दें कि जॉर्जिया ने अर्पिता की बात सुनी और अपने दुपट्टे को नीचे कर लिया और इसमें अर्पिता ने भी उनकी मदद की. वहीं उसके बाद जॉर्जिया पार्टी में दुपट्टा नीचे किए हुए ही मेहमानों से मिलीं. अब यह देखकर साफ़ पता चलता है कि अर्पिता को अपने परिवार ही नहीं उससे जुड़े लोगों की भी चिंता रहती है और वह सबका ध्यान रखती हैं.

पति के डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रीमियर में सेक्सी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

नए फोटोशूट में कुछ इस कदर सेक्सी और हॉट नजर आईं करीना कपूर खान

व्हाट्सएप ग्रुप पर आई दिशा पटानी की सेक्सी तस्वीर देखते ही पिता ने...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -