मैं संघर्ष का सामना करने के लिए तैयार था....
मैं संघर्ष का सामना करने के लिए तैयार था....
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म ‘ट्रैप्ड' जो की 17 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगो की प्रतिक्रिया जानने के लिए अभिनेता राजकुमार राव अपनी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित भी है. फिल्म में हमे राजकुमार राव का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. जी हाँ, राजकुमार के लिए यह फिल्म एक प्रकार से एक अलग ही अनुभव लेकर आई है. अभिनेता राजकुमार राव की इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस प्रकार से एक शख्स जो कि बहुमंजिली इमारत में स्थित अपने घर में फंस जाता है और जहां से बच निकलने का कोई मार्ग नहीं होता.

फिल्म में यह किरदार राजकुमार राव ने निभाया है. अभी वैसे भी देखा जाए तो इस समय में जब बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद वाले बयान सुखिर्यो में है और सभी कलाकार सक्रिय रूप से आवाज उठा रहे हैं. वहीं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव ने भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए मैं संघर्ष का सामना करने के लिए तैयार था.

राजकुमार ने कहा, “फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, मैं फिल्म उद्योग में संघर्ष के लिए तैयार था. मुझे पता था कि मैं सिर्फ उन कलाकारों में से था, जो अपना सपना पूरा करने के लिए मुंबई आए थे. मुझे पता था कि कोई भी खुली बाहों से मेरा स्वागत नहीं करेगा और दर्शक मौका पाने का एकमात्र तरीका था, इसलिए मैंने संघर्ष किया और मुझे उस प्रक्रिया के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली.”

बॉलीवुड के राजकुमार के पास लगी फिल्मो की झड़ी....

मैं काफी डर गया था....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -