Share:
मैं काफी डर गया था....
मैं काफी डर गया था....

'हमारी अधूरी कहानी' फिल्मो से एक्टिंग की सराहना पाने वाले बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'ट्रेप्ड' का टीजर रिलीज हो गया है. राजकुमार राव की यह फिल्म जल्द ही 17 मार्च को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. फिल्म के लिए राजकुमार राव भी काफी उत्साहित है. फिल्म में एक प्रकार से राजकुमार राव ने अपना एक अलग ही अनुभव को दर्शाया है. इस फिल्म का निर्देशन वर्ष 2013 में आई फिल्म लुटेरा के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी कर रहे है, यह फिल्म रोमांटिक ड्रामे पर बेस्ड थी.

ट्रेप्ड फिल्म के निर्माता फैंटम फिल्म्स है, यह फिल्म लुटेरा से अलग है, यह एक थ्रिलर ड्रामा है जिसमे राजकुमार राव का किरदार मुंबई के एक बहुमंजिला इमारत में अपने ही फ्लैट में बुरी तरह फंस जाता हैं. उसे घर से निकलने का कोई और रास्ता नहीं मिलता. आगामी फिल्म 'ट्रैप्ड' जिसमे राजकुमार ने एक सीन में रियलिटी लाने के लिए के लिए ना चाहते हुए भी मांस खाया.

इस बात को लेकर राजकुमार का कहना है कि इतना ही नहीं इसकी तैयारी के लिए मुझे कई दिनों तक गाजर और ब्लेक कॉफी पर ही जीना पड़ा. जब राजकुमार से इस अनुभव के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि यह उनकी लाइफ का सबसे बुरा और खतरनाक अनुभव था. जिसके बारे में सोचने में भी डरते है. हम आपको बता दे कि राजकुमार की यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. 

17 मार्च से सिनेमाघर जाने वालो को चेतावनी, अंदर जाने के बाद नहीं आ पाएंगे बाहर

फिल्म 'ट्रैप्ड' को देखे वो भी बिना इंटरवल...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -