बक्से में मिले तीन लापता लड़कियों के शव, जांच में जुटी पंजाब पुलिस
बक्से में मिले तीन लापता लड़कियों के शव, जांच में जुटी पंजाब पुलिस
Share:

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने आज सोमवार (2 अक्टूबर) को कहा कि जालंधर जिले के कानपुर गांव में तीन बहनें अपने घर में एक ट्रंक (बक्सा) के अंदर मृत पाई गईं। एक अधिकारी के अनुसार, तीनों लड़कियां रविवार रात जब काम से घर नहीं आईं तो उनके माता-पिता ने मकसूदन पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांचकर्ताओं के मुताबिक, प्रवासी मजदूर के परिवार में पांच बच्चे थे। 4 साल की कंचन, 7 साल की शक्ति और 9 साल की अमृता को बहनों के रूप में पहचाना गया।

अधिकारी के अनुसार, मौत का कारण निर्धारित करने के लिए तीनों शवों को शव परीक्षण के लिए भेजा गया था। पुलिस के अनुसार, घटना तब शुरू हुई जब बच्चों के पिता सोमवार को घर का सामान हटा रहे थे और उन्हें पता चला कि ट्रंक सामान्य से अधिक भारी है। मीडिया से बात करते हुए, करतारपुर डीएसपी बलबीर सिंह ने कहा कि "तीन बहनें घर के ट्रंक में मृत पाई गईं। हमें रात करीब 11 बजे कानपुर गांव से तीन बहनों के लापता होने की जानकारी मिली, परिवार बिहार से है और वे प्रवासी मजदूर हैं।'' उन्होंने बताया कि, कल उनके माता-पिता काम पर गए थे, जब वे घर लौटे तो उनके तीन बच्चे गायब थे। पुलिस मौके पर गई और पूरी रात जांच की। आज सुबह हमारे सब इंस्पेक्टर फिर से मौके पर गए। उन्हें शव ट्रंक में मिले हैं, आगे की जांच जारी है।"

अधिकारियों के अनुसार, जब उसने ट्रंक खोला, तो उसने अंदर अपने तीन बच्चों को पाया। अधिकारियों के अनुसार, बेटियों के पिता को शराब पीने की समस्या के कारण मकान मालिक से घर छोड़ने का अल्टीमेटम मिला था। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

बेटियों का गला काटा, गोली मारी, ईंट से कूंच दिया सिर..! देवरिया में पूरे परिवार की हत्या, एक घर में बिखरी थीं 5 लाशें

पादरी ने किया महिला का यौन शोषण, आहत होकर पीड़िता ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, हालत नाज़ुक

MP में फिर हैवानियत! रातभर महिला के साथ गैंगरेप, फिर जो किया वो जानकर काँप उठेगी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -