नए साल के साथ नयी फिल्में ला रहे हैं बॉबी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल के करियर की गाड़ी फिर धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी है. नया साल उनके लिए ढेर सारी खुशखबरी लेकर आया है. 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद उनकी फिल्‍म 'पोस्‍टर ब्‍वॉज' रिलीज हुई. इस फिल्‍म में उन्‍होंने अपने भाई सनी देओल और अभिनेता श्रेयस तलपड़े के साथ काम किया था. इनकी स्टार्स की यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन बॉबी देओल की फिर से फिल्‍मों में इंट्री हो गई.

हाल ही में दो बड़ी फिल्‍में उनके हाथ लगी है. वे सलमान खान के साथ रेस 3 में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म के लिए वे अपने फिजिक पर भी खूब ध्‍यान दे रहे हैं और जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. रेस 3 में सलमान और उनके अलावा जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म के पिछले दोनों पार्ट्स बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रहे थे. वहीं बॉबी देओल आखिरी बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' में नजर आयेंगे. इस फिल्म में बॉबी देओल अपने पापा धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल के साथ लोगों को गुदगुदाने की कोशिश करेंगे.

'यमला पगला दीवाना’ बड़ी हिट साबित हुई थी. उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि यह फिल्‍म भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी. रेस 3 और यमला पगला दीवाना 3 इसी साल रिलीज होनेवाली है. दर्शक भी बॉबी देओल को उनके पुराने अंदाज में देखना चाहते हैं. बॉबी देओल ने कई बॉलीवुड में कई सक्‍सेसफुल फिल्‍में दी है. जिसमें बरसात (1995), गुप्‍त (1997), सोल्‍ज़र (1998), बादल(2000), बिच्‍छू (2000), अजनबी (2001), हमराज (2002), टैंगो चार्ली (2005), अपने (2007), and यमला पगला दीवाना (2011) शामिल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पत्नी संग ताजमहल पहुंचे विवेक ओबेरॉय

जेसिका अल्बा के घर आया नन्हा मेहमान

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए, राज ने मांगी शिल्पा से मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -