4 साल तक फिल्मों के लिए तरसता रहा ये मशहूर एक्टर, हो गई थी बुरी हालत!
4 साल तक फिल्मों के लिए तरसता रहा ये मशहूर एक्टर, हो गई थी बुरी हालत!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल आज अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉबी का जन्म 27 जनवरी 1969 को हुआ था. बोनी अब फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है. एक समय ऐसा था जब उनका स्टारडम शानदार हुआ करता था. बॉबी ने अपने करियर में सोल्जर, बरसात, बिच्छू, गुप्त, दिल्लगी जैसी और भी कई हिट फिल्में की हैं. कुछ समय पहले ही बॉबी सलमान खान की फिल्म रेस-3 में नजर आया थे और इस फिल्म ने ही उन्हें वापसी करवाई थी. लेकिन सभी के दिमाग में ये सवाल आ रहा था कि आख‍िर बॉबी देओल चार साल तक क्यों गायब रहे?

इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने इसका कारण बताते हुए कहा था कि, "पता नहीं, उस समय सबकुछ धीमा हो गया था. मुझे ये लगता था कि मुझे अच्छा काम क्यों नहीं मिल रहा है. काफी अपसेट भी था. काम नहीं मिलने के कारण मैंने सोचा कि मैं खुद एक फिल्म प्रोड्यूस करूं. फिल्म में डार्क रोल के लिए मैंने दाढ़ी बनाई थी, लेकिन फिल्म नहीं बन पाई. उसके बाद मैंने शेव कर लिया था. उसके बाद लगा कि मुझे दाढ़ी नहीं उगानी चाहिए थी. वैसे प्रोड्यूसर कहते हैं कि मैं गरीब नहीं दिख पाता. मैं बस काम करना चाहता हूं. फैंस के लिए काम करना चाहता हूं. उस दौर में मुझे किसी का साथ नहीं मिला. आपका दर्द आप ही समझ सकते हैं, आपकी मदद आप खुद ही कर सकते हैं.''

उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, 'परिवार हमेशा प्यार करता है, लेकिन आपकी खुशी में ही उनकी खुशी होती है. " आपको बता दें बॉबी ने साल 1977 में आई फिल्म 'धरम वीर' के जरिए बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में एंट्री की थी. अब जल्द ही वो फिल्म हॉउसफुल 4 में नजर आएँगे.

B'Day : लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों के कारण बॉबी देओल ने उठाया था ऐसा कदम

'मणिकर्णिका' के रिलीज़ होते ही फिल्म के डायरेक्टर ने कंगना पर लगाए गंभीर आरोप

हल्दी सेरेमनी में प्रियंका ने फाड़ दिए थे निक के कपड़ें, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -