B'Day : लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों के कारण बॉबी देओल ने उठाया था ऐसा कदम
B'Day : लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों के कारण बॉबी देओल ने उठाया था ऐसा कदम
Share:

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'बरसात' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. ज यहां, बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी 1967 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने बोल्ल्य्वूद की कई फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ ही फिल्मों में पहचान बना सके. आपको बता दें, बॉबी देओल एक्टर धमेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से जन्मे बेटे हैं. एक्टर धर्मेंद्र के परिवार के अधिकांश सदस्य फिल्म इंडस्ट्री में उतरे और कामयाब हुए, लेकिन बॉबी देओल  के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. आइए बताते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें. 

आपको बता दें, बॉबी देओल ने जितनी भी फिल्मों में काम किया उन्हें हर फिल्म में असफलता ही मिली.असफल होती फिल्मों के चलते धर्मेंद्र डिप्रेशन में चले गए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी देओल के पहली फिल्म 'बरसात' नहीं साल 1977 में आई ‘धरम-वीर’ थी. जी हां, बॉबी ने इस फिल्म धर्मेंद्र के बचपन का रोल किया था. बरसात, सोल्जर जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी देने वाले बॉबी देओल 90 के दशक में टॉप हीरो में शुमार थे. ये फिल्म काफी हिट रही जिससे उन्हें कुछ पहचान मिली.लेकिन एक बार ऐसा हुआ कि उन्हें फिल्म मिलना ही बंद हो गई. और वे इस गम में शराब के आदी हो गए. 

इतना ही नहीं बॉबी शराब के इतने आदी हो गए कि उनकी पत्नी ने ही उन्हें घर से निकाल दिया था. लेकिन कई फ्लॉप फिल्मों के बाद बॉबी देओल को सलमान खान ने सहारा दिया. बीते साल बॉबी रेस फिल्म की तीसरी सीरीज से बॉलीवुड में नजर आए थे. बॉबी ने इस फिल्म के लिए अपने लुक और फिटनेस पर काफी मेहनत की थी. लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास नहीं रही. वहीं इस साल वह अक्षय कुमार के साथ अपनी किस्मत अजमाने वाले हैं. इस साल उनकी फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. अब देखा जाएगा अक्षय के साथ उनकी किस्मत कितनी चमकती है.  

सामने आया अलाउद्दीन खिलजी का वीडियो, इस गाने पर किया डांस

इस गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन!

'केसरी' के नए पोस्टर में दमदार लुक में नजर आए अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -