Birthday Special : लाखो लोगो के दिलो में राज करने वाले बॉबी देओल को जन्मदिन की बधाई
Birthday Special : लाखो लोगो के दिलो में राज करने वाले बॉबी देओल को जन्मदिन की बधाई
Share:

अपने खूबसूरत लंबे बालों, बेहतरीन बाॅडी फिट और दमदार अभिनय के लिए जाने जाने वाले बाॅबी देओल आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज़ करते हैं. आज भी जब कहीं फिल्म गुप्त का गीत दुनिया हसीनों का मेला.... इक दोस्त ढूंढता हूं मैं दोस्ती के लिए की गूंज सुनाई देती है हर कोई बाॅबी देओल के लंबे बालों और डांस को याद करने लगता है. जी हां, लोकप्रिय अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे बाॅबी देओल एक अलग तरह के अभिनेता हैं.

बाॅबी किसी भी रोल में फिट हो जाते हैं. जहां दमदार एक्शन फिल्म में वे मारधाड़ करते हैं तो हास्य फिल्मों में भी उनके अभिनय का जवाब नहीं. बाॅबी का जन्म 27 जनवरी 1967 में हुआ. उनके बड़े भाई सन्नी देओल भी बाॅलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शामिल हैं. सोल्जर, गुप्त, बिच्छु जैसी फिल्मों में बाॅबी ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई. धर्मवीर से शुरूआत बाॅबी देओल का फिल्मों से नाता बहुत पुराना रहा.

पारिवारिक पृष्ठभूमि फिल्मी होने के चलते बाॅबी ने फिल्मों में अभिनय का रूख किया. उन्होंने 1977 में फिल्म धर्मवीर के माध्यम से फिल्मों में कदम रखा. उन्होंने इसमें बाल कलाकार की भूमिका निभाई. 1995 में उन्होंने हीरो के रूप में फिल्मों में पदार्पण किया. ट्विंकल खन्ना की बरसात फिल्म से उन्होंने धूम मचाई.

1997 में रिलीज़ हुई बाॅबी देओल, काजोल, मनीषा कोयराला, परेश रावल, ओमपुरी अभिनीत फिल्म गुप्त हिट रही और वे बाॅलीवुड के स्टार बन गए. वर्ष 2011 में उनकी फिल्म यमला - पगला दीवाना भी लोगों के दिलों पर छाई रही. इस फिल्म में देओल परिवार ने अपने अभिनय का जादू बिखेरा. फिल्म हमराज के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर नाॅमिनेट किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -