बॉबी ने बजाया डीजे.....
बॉबी ने बजाया डीजे.....
Share:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल अपनी हालिया रिलीज फिल्म घायल वंस अगेन की सफलता के बाद अब अपने भाई बॉबी देओल के करियर को भी आगे बढ़ाने की योजना बना रहे है. खबर है की बॉबी लम्बे अरसे बाद फिल्म चंगेज से वापसी करने वाले है. इस फिल्म का निर्देशन विवेक सिंह चौहान कर रहे है. इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होने वाली थी. लेकिन फिल्म अपने बजट के कारण फिल्म फ्लोर पर नहीं जा सकी, लेकिन अब खबर है कि बॉबी देओल का करियर एक बार उनके हाथ से फिसला तो फिर पटरी पर नहीं आया। पिछले दस सालों से बॉबी के नाम पर कोई बड़ी फिल्म नहीं है।

पापा और बड़े भाई के सनी के साथ कुछ साल पहले उन्होंने 'यमला पगला दीवाना' में काम किया लेकिन बॉबी के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ। लंबे समय से क्रिकेटर खेलकर अपना समय गुजार रहे बॉबी को फिल्म मिलने की उम्मीद तो जाती रही लेकिन दिल्ली से उन्हें डीजे बनने का ऑफर जरूर आ गया।

पिछले हफ्ते जब खबर आई कि बॉबी एक क्लब में गाने बजाते दिखेंगे तो एकबारगी तो कई लोगों को यकीन ही नहीं हुआ लेकिन फिर तारीख भी सामने आ गई। बॉबी देओल दिल्ली के आरएसवीपी क्लब में पहली बार डीजे के रोल में दिखेंगे। फर्क इतना है कि ये पर्दे पर नहीं हकीकत में होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -