लिम्का बुक रिकॉर्ड अपने नाम करने के साथ कुछ ऐसी रही बॉबी डार्लिंग की अब तक की जिंदगी.....
लिम्का बुक रिकॉर्ड अपने नाम करने के साथ कुछ ऐसी रही बॉबी डार्लिंग की अब तक की जिंदगी.....
Share:

इन दिनों बॉबी डार्लिंग सुर्खियों में चल रही है. बॉबी डार्लिंग ने पिछले साल फरवरी में बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से शादी की थी और अब उन्‍होंने अपने पति रमणीक पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनने और शराब के नशे में घरेलू हिंसा संबंधी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. बॉबी ने न सिर्फ मारपीट बल्कि उनकी प्रॉपटी हथियाने का भी आरोप रमणीक पर लगाया है.

बॉबी ने बताया कि, 'मेरे पति को शक है कि मेरा संबंध दूसरे पुरुषों के साथ है. इस बात को लेकर वह मेरे साथ मारपीट करते हैं. मुझ पर दबाव बनाते हैं कि मैं मुंबई वाला फ्लैट भी उनके नाम कर दूं. मेरे ही पैसे से उसने नयी गाड़ी खरीदी. मैं अब तलाक लेकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं.'

बॉबी को बचपन से ही लड़कियों की तरह तैयार होने का और मेकअप करने का शौक था. बॉबी ने ठान लिया था की वह मेहनत कर खूब नाम कमाएंगी और इसलिए उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग की तरफ अपने कदम बड़ा लिए. बॉबी कई टीवी रियलिटी शो और फिल्मो में नजर आ चुकी है.

- साल 2009 में शो 'सच का सामना' में उन्‍होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले. परिवार से दूर हो चुकीं बॉबी डार्लिंग को शो में देखने के बाद उनके पिता की आंखें भर आईं.

- वे टीवी रियेलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन-1 में नजर आ चुकी हैं.

- वह टीवी शो 'ससुराल सिमर का' , 'कसौटी ज़िन्दगी की' , 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' , 'ये है आशिक़ी' और 'इमोशनल अत्याचार' जैसे कई सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है.

- साथ ही बॉबी कई फिल्मो में जैसे 'हंसी तो फंसी' , 'क्या कूल हैं हम' , 'पेज 3', 'मनी है तो हनी है' , 'अपार्टमेंट' सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

- बॉबी डार्लिंग का नाम लिमका बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है. उन्होंने अब तक 18 बार गे (समलैंगिक)  का किरदार निभाया है.

आपको बता दे कि साल 2010 में बॉबी डार्लिंग ने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवाया और वे पंकज से पाखी बन गईं. 43 साल की पाखी का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा. अमित शर्मा के साथ उनका लंबे समय तक अफेयर भी रहा था. इस रिश्‍ते के टूटने के बाद उनका नाम भोपाल के रहने वाले बिजनेसमैन रमणीक शर्मा के साथ जुड़ा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!

तो आखिरकार रफ्तार पकड़ ही ली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने

अब प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची दिलीप कुमार से मिलने!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -