किफायती बजट और जबरदस्त लुक में पेश की गई ये शानदार स्कूटर
किफायती बजट और जबरदस्त लुक में पेश की गई ये शानदार स्कूटर
Share:

पेट्रोल-डीजल के चलते अब इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ लोगों का झुकाव होना आज के समय में बहुत है आम बात है. अगर आप एक किफायती बजट वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में लगे हुए है. तो हम आपको ऐसे ही स्कूटर्स की जानकारी देने जा रहे हैं.

टेको इलेक्ट्रा इमर्ज पावर पैक: इस स्कूटर में 60V, 30Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ, 250W पावर वाली BLDC इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया जा रहा है. बैटरी पैक पर कंपनी की तरफ से 1 वर्ष की वारंटी दी जाती है, साथ ही इस बैटरी को नॉर्मल चार्जर से भी 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज भी कर सकते है. कंपनी के दावे में कहा गया है, फुल चार्ज पर ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 किलोमीटर तक की रेंज देने में कामयाब है.

टेको इलेक्ट्रा इमर्ज ब्रेकिंग ओर सस्पेंशन: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट पहिये में आपको डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक के साथ, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जा रहा है. इस स्कूटर में आपको अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर प्रदान किया जा रहा हैं. इस स्कूटर के फ्रंट व्हील में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर व्हील में डुअल मोनो सस्पेंशन सिस्टम भी प्रदान किया जा रहा है.

टेको इलेक्ट्रा इमर्ज फीचर्स: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारें में बात की जाए तो, इसमें आपको चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, सेंट्रल लॉकिंग, रिवर्स स्विच, अंडर सीट 17.5 L स्टोरेज, LED हेड लाइट, LED टेल लाइट, LED टर्न सिग्नल लैंप और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है.

टेको इलेक्ट्रा इमर्ज कीमत: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 73,079 रुपये (एक्स शोरूम) है.

भारत में जल्द ही लॉन्च की जाएगी इन कारों की नई जनरेशन

भारत में लॉन्च हुई नई Lamborghini Sterrato कार

HERO मोटरकॉर्प ने जारी की अब तक की सबसे हाई सेल बाइक की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -