इन कारों पर आपको मिल रहा भारी डिस्काउंट
इन कारों पर आपको मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

वर्ष 2022 अब बस कुछ ही दिनों में खत्म होने की कगार पर आ चुकी है और ऐसे में कुछ वाहन निर्माता कंपनियां अपने पुराने बचे हुए वाहनों के स्टॉक को खत्म करने का निर्णय ले चुकी है. इस कारण कई दो दोपहिया और कार निर्माता ब्रांड्स वर्ष के इन आखिरी दिनों में अपने वाहनों पर तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स दे रहे हैं. जिससे कस्टमर के पास नए वाहन की खरीद पर बड़ी बचत करने का सुनहरा अवसर भी दिया है. तो चलिए जानते हैं किस वाहन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है.  

महिंद्रा एंड महिंद्रा: महिंद्रा भी अपनी कारों पर इस महीने डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. दिसंबर में XUV300 की खरीद पर ग्राहक 1 लाख रुपये और बोलेरो, बोलेरो नियो की खरीद पर 95,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ पेट्रोल वैरिएंट थार पर 20,000 रुपये तक की बचत कर पाएंगे.

मारुति सुजुकी: मारुति सुजुकी पहले ही नए वर्ष से अपने सभी मॉडल्स के दाम बढ़ाने का एलान भी कर चुकी है. लेकिन इससे पहले वह ग्राहकों को कुछ बड़े डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान कर रही है. इस माह कंपनी अपनी एस-प्रेसो, डिजायर, ईको, ऑल्टो के साथ ही बलेनो, सियाज और इग्निस जैसी कारों की खरीद पर ग्राहकों को भारी छूट दे रही है. इनकी खरीद पर ग्राहक 57 हजार से लेकर 72 हजार रुपये तक की बचत कर पाएंगे.  

किफायती बजट और जबरदस्त लुक में पेश की गई ये शानदार स्कूटर

भारत में जल्द ही लॉन्च की जाएगी इन कारों की नई जनरेशन

भारत में लॉन्च हुई नई Lamborghini Sterrato कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -