इस तरीके से खरीद पाएंगे प्री-ओन्ड BMW कारें
इस तरीके से खरीद पाएंगे प्री-ओन्ड BMW कारें
Share:

लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW इंडिया ने अपने ग्राहकों की सुविधाओं को देखते हुए भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक अद्वितीय कॉन्टैक्टलेस अनुभव पेश किया है. 02 अप्रैल 2020 को प्रस्तुत BMW कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रोग्राम द्वारा ग्राहक नई व प्री-ओन्ड BMW कारें खरीद सकेंगे एवं सर्विस बुक कर पाएंगे तथा भुगतान ऑनलाइन सुरक्षित रूप से कर सकेंगे. यह सब www.bmw-contactless.in पर एक बटन क्लिक करके किया जा सकेगा.

कृषि मंत्री का बड़ा बयान- 'कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज कराएं किसान'


इस मामले को लेकर BMW ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट (एक्टिंग), मिस्टर आर्लिंडो टेक्सेराए ने कहा, "BMW में हमारा हर काम ग्राहकों पर केंद्रित है. महामारी की वर्तमान परिस्थिति में हमने न्यू एज डिजिटल टेक्नॉलॉजीज का इस्तेमाल कर अपनी व्यवसायिक प्रक्रियाओं को परिवर्तित किया है तथा अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं देने के अनेक प्रभावशाली उपाय किए हैं. 

कोरोना संकट में लोगों की भूख मिटाने में जुटा किसान, बिना मुनाफे के उगा रहा फसल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उद्योग के क्षेत्र में एक व्यापक पहल के तौर पर BMW कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस ग्राहकों को अपने घर पर बैठकर BMW की दुनिया को खोजने व अनुभव करने का नया तरीका प्रस्तुत करेगा. अप्रैल 2020 में इसके लांच के बाद से हमने इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों की संलग्नता, कॉन्फिगुरेशन के निवेदनों एवं वर्चुअल प्रोडक्ट प्रेजेंटेशन में काफी वृद्धि दर्ज की है. COVID-19 की महामारी के बाद बिजनेस की डाइनामिक्स का विकास होने के साथ BMW कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रोग्राम हमारे नए व मौजूदा ग्राहकों को सेल्स व आफ्टरसेल्स सर्विसेस का सुगम अनुभव प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. ग्राहक जहां कहीं भी हों, हम उन्हें आनंद प्रदान करेंगे."

24 घंटों में 1300 मौतें, कोरोना के सामने लाचार ये महाशक्ति देश

इस एक्टर ने कहा- 'कोविड पॉजिटिव होना किसी जुर्म से कम नहीं'

कोटा से स्टूडेंट्स को वापस लाने के लिए पटना में प्रदर्शन, कई गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -