BMW ने उतारा इस धांसू गाड़ी का नया वर्जन, कीमत 80 लाख रु...
BMW ने उतारा इस धांसू गाड़ी का नया वर्जन, कीमत 80 लाख रु...
Share:

अपनी लग्जरी और महंगी गाड़ियों के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध बेहद शानदार कार निर्माता कंपनी BMW ने हाल ही में बाजार में अपनी एक नई गाड़ी पेश की है. जिसकी कीमत करीब 80 लाख रु तय की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि BMW द्वारा  M2 कम्पिटीशन मॉडल का नया वर्जन लॉन्च किया गया है. इस शानदार गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 79.9 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है. यह गाड़ी भारत में पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध है और यह पूरी तरह से बिल्ट-अप रूट के जरिए भारत में जल्द ही इसकी बिक्री शुरू की जाएगी. 

इस बाइक की कीमत है 55 लाख रु, हिंदुस्तान में पहली बार होगी लॉन्च

बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. इस गाड़ी के फ्रंट में इसमें मस्कुलर बॉनट और बड़ा एयर इनटेक दिया गया है. जबकि इसके अलावा किडनी ग्रिल में M2 बैज भी शामिल किया गया है जो LED हेडलैंप्स के साथ झुका हुआ आता है. । M स्पोर्ट एलॉय व्हील्स के साथ-साथ उत्कृष्ट M साइड ग्रिल भी आपको गाड़ी में आकर्षित करेंगी. 

रॉयल एनफील्ड ने उतारी नई थंडरबर्ड 350X, लुक से नजरें हटाना होगा मुश्किल

गाड़ी के रियर में M रियर स्पॉयलर के साथ क्वाड एग्जॉस्ट टिप्स भी दिए गए हैं जो कि BMW के स्पोर्ट एग्जॉस्ट सिस्टम से कनेक्ट बताये जा रहे हैं. M3 कॉम्पिटीशन में 3.0 लीटर 6-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन आपको दिया जाएगा. यह इंजन 410PS की पावर और 550Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. खास बात यह है कि 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ने में इसे 4.2 सेकंड का समय ही लगता है और इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो वह 250kmph है. इस गाड़ी का इंजन 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस है. 

फिर दोहराएगा JAWA MOTORCYCLES का इतिहास, आज होगी भारत में पेश

2.7 सेकेण्ड में ही आँखों से ओझल हो जाएगी यह गाड़ी, कीमत सुन काँप जाएगी रूह

रॉयल एनफील्ड ने 23 हजार रु तक घटाई इस बाइक की कीमतें, खरीदने के लिए उमड़ पड़ा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -