फिर दोहराएगा JAWA MOTORCYCLES का इतिहास, आज होगी भारत में पेश
फिर दोहराएगा JAWA MOTORCYCLES का इतिहास, आज होगी भारत में पेश
Share:

Jawa Motorcycles को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. बता दें कि भारतीय सडकों पर फ़र्राट भरने के लिए एक बार फिर से यह गाड़ी तैयार है. खास बात यह है कि आज Jawa Motorcycles अपनी jawa 300 बाइक को भारत में पेश करने जा रही है. पिछले कई दिनों से इसकी तैयारियां चल रहे थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Jawa Motorcycles भारत में अपनी सेकंड इनिंग्स के लिए आ रही है. 

खास बात यह है कि Mahindra ने 2016 में इसे खरीद लिया था. इसकी कुछ तस्वीरें और इंजन की डिटेल्स तो फेंस को मिल चुकी है और इसकी स्टाइलिंग और नेमप्लेट के बारे में सस्पेंस अब भी बरकरार है. यह बाइक यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी चर्चा में है. ख़बरें है कि भारतीयों के दिलों पर राज करने लिए Jawa motorcycle को retro classic लुक दिया गया है.

हाल ही में इस गाड़ी के ऑफिसियल डेब्यू से पहले इसका एक टीजर विडियो भी सामने आया था, जिसमें इसके 4 अलग-अलग बॉडी स्टाइल्स - Cafe Racer, Offroad, Bobber, Classic देखें गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  ये सभी 300 cc engineसे लैस होंगी.सबसे पहले Classic 300 को लाँन्च किया जाने वाला है. हालांकि अभी इसे आवरण में ही रखा गया है वहीं उम्मीद है कि इसमें twin-silencers (typical of the yesteryear Jawas और Yezdis)रहेंगे. वहीं बात करें डिजाइन की तो इसकी old-school design इसे Royal Enfield के समकक्ष आकर्षक बनाने का काम करती है. कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

EICMA 2018 : उठा एक और धाँसू बाइक से पर्दा, महज इस कीमत में जीतेंगी भारतीयों का दिल...

2.7 सेकेण्ड में ही आँखों से ओझल हो जाएगी यह गाड़ी, कीमत सुन काँप जाएगी रूह

रॉयल एनफील्ड ने 23 हजार रु तक घटाई इस बाइक की कीमतें, खरीदने के लिए उमड़ पड़ा...

रॉयल एनफील्ड ने उतारी नई थंडरबर्ड 350X, लुक से नजरें हटाना होगा मुश्किल

EICMA 2018 : पेट्रोल की झंझट खत्म, Harley Davidson ने पेश की बिना पेट्रोल के चलने वाली बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -