बीएमडब्ल्यू कार निर्माता कंपनी ने इस कार्य के लिए मांगी माफ़ी

बीएमडब्ल्यू कार निर्माता कंपनी ने इस  कार्य के लिए मांगी माफ़ी

बीएमडब्ल्यू ने माफी जारी की क्योंकि यह एक कैप्शन के लिए फ्लैक का सामना करना पड़ा जो अपने नवीनतम iX पेशकश की एक तस्वीर के साथ था। ट्विटर का समुदाय यह बताने के लिए बहुत तेज था कि संदेश पुराने लोगों की ओर निर्देशित किया गया था और उम्र भेदभावपूर्ण था। इसलिए, सामान्य तौर पर, खराब स्वाद में जहां बीएमडब्ल्यू के अधिकारी ने कुछ दिनों के बाद ही माफी मांगने का फैसला किया और कहा कि किसी का अपमान करना उनका उद्देश्य नहीं था।

हालांकि इस रिपोर्ट को दाखिल करने के समय में, मुख्य दोषी ट्वीट बीएमडब्ल्यू के आधिकारिक हैंडल पर रहता है और माफी का एक और अधिक संदेश है। संदेश में लिखा है "कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस उम्र में हैं, हम आपको सुनते हैं। हमें खेद है, यह हमारा उद्देश्य नहीं था कि किसी को मेमे स्लैंग के साथ अपमान करना। गतिशीलता की नई दुनिया में रास्ता ऊबड़-खाबड़ है, लेकिन हमें उम्मीद है कि आप हमारे साथ जुड़ेंगे। " कंपनी की प्रमुख इलेक्ट्रिक एसयूवी जर्मन ऑटो दिग्गज की तरह है, जो बैटरी चालित वाहनों की दुनिया में बड़े पेस लेने की उम्मीद कर रही है। बूमर एक मेम की अभिव्यक्ति है जो अक्सर यह संकेत देने के लिए मांगी जाती है कि पुराने लोग या तो अनिच्छुक हैं या नए तरीकों से तेजी से समायोजित करने में असमर्थ हो सकते हैं।

बीएमडब्लू निर्माता कंपनी ने कहा कि इसकी कारों को हर तरह से अपने कर्व को संभालने के लिए तैयार किया जाता है, लेकिन संक्रमण वक्र का जिक्र करते हुए आगे का हिस्सा अभूतपूर्व होने वाला है। फिर बाद में असंवेदनशील होने के कारण इस ट्वीट को हटा दिया गया।

विशाल कंपनियां कर रही है कई वाहन डेटा को ब्लॉक

कैलिफोर्निया के नए कोरोनो कर्फ्यू टेस्ला श्रमिकों पर नहीं होते है लागू

इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर एसयूवी किआ ने इसे नर्बुर्गरिंग में परीक्षण के लिए किया सेट