भारत में लॉन्च हुई BMW 620d Gran Turismo, इतनी है कीमत
भारत में लॉन्च हुई BMW 620d Gran Turismo, इतनी है कीमत
Share:

भारतयी बाजार के लिए  BMW ने 6 सीरीज GT लाइन-अप में एंट्री-लेवल वेरिएंट शामिल कर दिया है. देश में कंपनी ने नई 620d लॉन्च कर दी है. नई BMW 620d Gran Turismo की कीमत 63.90 लाख रुपये है. यह कार अब लग्जरी लाइन डिजाइन स्कीम के साथ आती है. कंपनी चेन्नई-आधारित प्रोडक्शन फेसिलिटी में इस मॉडल को बना रही है. नए मॉडल की बुकिंग कंपनी के डीलरशिप्स पर शुरू हो चुकी है प्राप्त जानकारी के अनुसार BMW का कहना है कि यह 6GT के डीजल पोर्टफोलियो में विविधता लाता है. कंपनी ने ज्यादा किफायती वर्जन होने के बावजूद आरामदायक बनाने के लिए नई 620d GT में कई इलेक्ट्रॉनिक्स फीचर्स दिए गए हैं. यूजर को कंपनी ने इस कार को लेकर नए अनुभव देने के लिए उपयोगी परिवर्तन किए है.

हीरो की बिक्री को देखकर आप रह जायगे हैरान

BMW 620d Gran Turismo  पहली बार भारत में बेचा जाएगा. कंपनी ने इस मॉडल को 5 सीटों और कई फीचर्स के साथ बाजार मे उतारा है, इसमें दो-पार्ट पैनोरामा ग्लास रूफ, इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड एडजस्टेबल रियर सीट्स के साथ रियर साइड में इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड सनब्लाइंड्स दिया गया है.आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने कार के डिजाइन मे BMW 6 सीरीज GT लाइन-अप को पिछले साल ही अपडेट किया गया था.

Suzuki Gixxer 155 आने वाले माह में हो सकती है लॉन्च, फीचर होंगे ख़ास

कंपनी ग्राहको की पंंसद को देखते हुए कार मे रियर सीट पर इंटरटेनमेंट प्रोफेशनल सिस्टम के साथ 10.2-इंच का कलर स्क्रीन दिया गया है. जो बैकरेस्ट पर दी दी गई है, इसके अलावा एक BluRay प्लेयर, मोबाइल्स के लिए HDMI कनेक्शन्स और MP3 प्लेयर्स और गैमिंग कंसोल के लिए कई तरह के कनेक्शन्स दिए गए हैं. कार मे गेम लवर के लिए यह फीचर बहुत उपयोगी साबित हो सकते है.

Piaggio ने Vespa और Aprilia स्कूटर को बनाया और भी ख़ास, ये हुआ बदलाव

A.I से लैस मोटरसाइकिल होगी लॉन्च, तय कर सकेंगे 150 किलोमीटर दूरी

इस कीमत के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400, जल्द प्रांरभ होगी डिलीवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -