ठाकरे गुट के शाखा कार्यालय पर चला BMC का बुलडोज़र, अवैध निर्माण को किया गया ध्वस्त
ठाकरे गुट के शाखा कार्यालय पर चला BMC का बुलडोज़र, अवैध निर्माण को किया गया ध्वस्त
Share:

मुंबई: अब बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) चुनाव में ज्यादा दिन नहीं बचे है. कभी भी कार्यक्रम का ऐलान हो सकता है. सभी दलों की तरफ से तैयारी चल रही है. इस बीच आज (गुरुवार, 22 जून) मुंबई महानगरपालिका ने बांद्रा में स्थित शिवसेना (UBT) की एक शाखा को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया है. यह शाखा पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के मातोश्री बंगले के पास ही स्थित है. BMC का दावा है कि यह शाखा कार्यालय गैर कानूनी निर्माण करके चलाया जा रहा था. ठाकरे गुट दावा कर रहा है कि इसी स्थान पर पिछले चालीस वर्षों से शाखा खड़ी थी.

शिवसेना ठाकरे गुट के ऑटो ड्राइवर वेल्फेयर ऑफिस पर योगी सरकार के अंदाज में यह बुलडोजर चला है. वार्ड क्रमांक 96 के पूर्व पार्षद हाजी हलीम खान का यह दफ्तर है. जिसे तोड़ दिया गया है. ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं का कहना है कि पहले उनके नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) सरकार ने कार्रवाई शुरू की और अब उनके दफ्तरों को भी ढहाने का काम शुरू कर दिया गया  है. इस कार्रवाई से यह समझ आ रहा है कि BMC चुनाव जैसे-जैसे पास आता जाएगा शिंदे और ठाकरे गुट के बीच टकराव बढ़ता जाएगा.

ठाकरे गुट के पूर्व पार्षद हाजी हलीम खान का कहना है कि उन्होंने शिंदे गुट की तरफ से दिया गया 10 करोड़ का ऑफर ठुकराया, इसलिए उन्होंने दफ्तर तोड़ दिया. कोई नोटिस नहीं दिया, बस ऑफर दिया और कहा कि ऑफर नहीं माना तो, कार्रवाई करेंगे. हम बालासाहेब ठाकरे के शिवसैनिक हैं. उद्धव ठाकरे से वफादारी निभाएंगे, कुछ भी कर लें वो, उनके साथ नहीं जाएंगे. 

विपक्ष की एकता बैठक में आने से RLD प्रमुख जयंत चौधरी का इंकार, सीएम नितीश को पत्र लिखकर बताई वजह

भारत का वो मुस्लिम नेता, जो पीएम मोदी के लिए अमेरिका की महिला सांसदों से भिड़ गया, कहा- जहर उगलना बंद करो

आखिर अरविंद केजरीवाल ने 'कांग्रेस' को आँखें दिखा ही दी, विपक्षी एकता से पहले दे दिया बड़ा अल्टीमेटम !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -