विपक्ष की एकता बैठक में आने से RLD प्रमुख जयंत चौधरी का इंकार, सीएम नितीश को पत्र लिखकर बताई वजह
विपक्ष की एकता बैठक में आने से RLD प्रमुख जयंत चौधरी का इंकार, सीएम नितीश को पत्र लिखकर बताई वजह
Share:

लखनऊ: 23 जून यानी कल शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में होने वाली भाजपा विरोधी दलों की बैठक में शामिल होने के लिए जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती पटना पहुंच चुकी हैं. महबूबा मुफ्ती आज गुरुवार (22 जून) सुबह 10.30 बजे ही पटना पहुंच गईं. हवाई अड्डे पर बिहार सरकार की मंत्री शीला मंडल ने उनका स्वागत किया. इसके बाद महबूबा मुफ्ती कड़े सुरक्षा पहरे के बीच राजकीय अतिथि गृह के लिए निकल गईं. बता दें कि, 23 जून को होने वाली मीटिंग के लिए पटना पहुंचने वाली महबूबा पहली नेता हैं. महबूबा शुरू से ही भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता की मुहिम का समर्थन कर रही हैं.

भाजपा के साथ जम्मू कश्मीर में सरकार चला चुकीं महबूबा मुफ्ती घाटी से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से उनका भाजपा के साथ छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. वहीं, विपक्षी एकता की बैठक से पहले नीतीश कुमार के अभियान को  बड़ा झटका लगा है. दरअसल, उत्तर प्रदेश में अच्छी खासी पकड़ रखने वाले राष्ट्रीय लोकदल (RLD) प्रमुख जंयत चौधरी ने बैठक में शामिल होने से इंकार कर दिया है. राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने कहा है कि वह विपक्षी पार्टियों की मीटिंग में शामिल नहीं हो रहे हैं. उन्होंने इस संबंध में सीएम नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है और पारिवारिक कार्यक्रम होने के कारण मीटिंग में शामिल नहीं होने की बात कही है.

कल यानी शुक्रवार को होने वाली मीटिंग के लिए आज गुरुवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान पटना पहुंच रहे हैं. केजरीवाल के साथ राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, राघव चड्डा और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्नेला भी पटना पहुंच रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ये तमाम नेता स्पेशल फ्लाइट से शाम तक पटना पहुंचने वाले हैं. केजरीवाल, मान अन्य AAP नेताओं के साथ पटना साहिब गुरुद्वारा मत्था टेकने जाएंगे. वहीं, ममता बनर्जी आज RJD सुप्रीमो लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार से अलग-अलग मुलाकात करेंगी.

गैर-महिला के साथ होटल में थे AAP विधायक भूपत भयानी! जब उसका पति पहुंचा तो मुंह छिपाकर भागे, CCTV फुटेज वायरल

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर कसा तंज : शिवराज मामा नहीं मामू हैं

'गौरक्षकों पर सख्त कार्रवाई करो, बजरंग दल वालों को लात मारो, जेल में डालो..', बकरीद से पहले मंत्री प्रियांक खड़गे की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -