भारत का वो मुस्लिम नेता, जो पीएम मोदी के लिए अमेरिका की महिला सांसदों से भिड़ गया, कहा- जहर उगलना बंद करो
भारत का वो मुस्लिम नेता, जो पीएम मोदी के लिए अमेरिका की महिला सांसदों से भिड़ गया, कहा- जहर उगलना बंद करो
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी इस समय अमेरिकी दौरे पर हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करने वाले हैं। बता दें कि, ये दूसरी बार है, जब वह अमेरिकी कांग्रेस को संबोधित करने वाले हैं। भारत से लेकर अमेरिका तक, हर कोई प्रधानमंत्री मोदी के इस संबोधन के लिए उत्सुक नज़र आ रहा है। हालांकि अमेरिका की डेमोक्रेटिक पार्टी की 2 मुस्लिम महिला सासंदों इल्हान ओमर और रशीदा तलीब ने इस संबोधन का बॉयकॉट करने की घोषणा कर दी है। यही नहीं, उन्होंने मोदी सरकार पर गंभीर इल्जाम भी लगाए हैं।

इस बीच भारत के एक मुस्लिम नेता ने ना केवल अमेरिका की महिला सासंदों की बोलती बंद कर दी, बल्कि भारत की हकीकत भी बताई। दअरसल, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष आतिफ रशीद ने कहा था कि अमेरिकी सासंद हेट एजेंडे के तहत भारत की गलत छवि प्रस्तुत कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वो भी अल्पसंख्यक समुदाय से आते हैं और प्रधानमंत्री मोदी के भारत में पूरी आजादी के साथ रह रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि भारत के प्रत्येक संसाधन में उनकी बराबरी की हिस्सेदारी है और वो जो चाहे बोल सकते हैं और लिख सकते हैं। उन पर किसी भी किस्म की रोक टोक नहीं है। उन्होंने अमेरिकी सासंदों पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो भारत के खिलाफ जहर उगलना बंद कर दें।

बता दें कि, आतिफ रशीद राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष होने के साथ ही राष्ट्रवादी मुस्लिम पसमांदा समाज के प्रमुख भी हैं। इसके साथ ही वह दिल्ली भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रभारी भी हैं। बता दें कि, अमेरिका की मुस्लिम महिला सांसदों ने ये कहते हुए पीएम मोदी के संबोधन का बहिष्कार करने की घोषणा की है कि उनकी सरकार में भारत में धार्मिक अल्पसंख्यकों का दमन किया गया है और हिंसक हिंदू राष्ट्रवादी समुहों को प्रोत्साहित किया गया है।

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के बीच लाखों भारतीयों के लिए खुशखबरी, H-1B वीजा में ढील देगा US !

गैर-महिला के साथ होटल में थे AAP विधायक भूपत भयानी! जब उसका पति पहुंचा तो मुंह छिपाकर भागे, CCTV फुटेज वायरल

'गौरक्षकों पर सख्त कार्रवाई करो, बजरंग दल वालों को लात मारो, जेल में डालो..', बकरीद से पहले मंत्री प्रियांक खड़गे की चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -