मुश्किल में फंसे सलमान खान के दोनों भाई, दर्ज हुई FIR

मुंबई: बीएमसी ने एक्टर अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ बहुत बड़ा एक्शन ले डाला है। जी दरअसल दोनों पर कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने का आरोप लगा है जिसके चलते बीएमसी ने इन दोनों अभिनेताओं और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। खबरों के अनुसार ये सभी लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे और इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन सभी ताज होटल में क्वारनटीन नहीं हुए बल्कि बांद्रा स्थित अपने घर चले गए।

झूठी जानकारी देने के चलते इन सभी के खिलाफ FIR दायर की गई है। भले ही इस समय कोरोना वायरस का कहर कम हो गया हो लेकिन इससे बचाव के तहत अब भी सभी गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करने के लिए कहा जा रहा है। बीते समय में जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुए वैसे ही कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स ने विदेशों में छुट्टियां मनाईं या शूटिंग की। ऐसे में कई ऐसे स्टार्स रहे जिन्होंने इस दौरान लॉकडाउन के नियमों का पालन किया, वहीँ कुछ स्टार्स ऐसे भी रहे जिन्होंने लापरवाही दिखाई। ऐसा ही कुछ किया सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान ने।

इन दोनों ने भी लापरवाही दिखाई जिसके चलते बीएमसी ने दोनों स्टार समेत सोहेल के बेटे निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है। वैसे आप सभी को याद हो तो इससे पहले भी इन स्टार्स को मास्क ना लगाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। वैसे फिलहाल अरबाज और सोहेल पर क्या एक्शन लिया जाता है ये देखना दिलचस्प होगा।

तो क्या दोबारा पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, आज फैंस को देंगे 'शुभ समाचार'

क्या है आज का पंचांग, जानिए यहाँ शुभ और अशुभ मुहूर्त

खुशियों से भरा रहेगा आज इस एक राशि का दिन, जानिए राशिफल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -