blurams ने भारत में पेश किये दो होम सिक्योरिटी कैमरे, जानिये कीमत
blurams ने भारत में पेश किये दो होम सिक्योरिटी कैमरे, जानिये कीमत
Share:

टेक कंपनी ब्लूरैम्स ने होम प्रो और डोम लाइट इंडोर सिक्योरिटी कैमरे भारत में लॉन्च कर दिए हैं। उपभोक्ताओं को दोनों कैमरे में अलर्ट, नाइट विजन जैसे फीचर्स मिल सकते है । इसके अलावा यह दोनों कैमरे उपभोक्ता को 24 घंटे एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा दे सकते है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले स्नोमैन और होम लाइट कैमरे भारतीय बाजार में उतारे थे। तो चलिए जानते हैं ब्लूरैम्स के कैमरे की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी लेते है | 

यदि बात की जाए होम प्रो और डोम लाइट इंडोर सिक्योरिटी कैमरे की कीमत -कंपनी ने होम प्रो की 3,499 रुपये और डोम लाइट इंडोर कैमरे की 3,999 रुपये रखी है। इसके साथ ही , ग्राहक इन दोनों कैमरा को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकेंगे। होम प्रो और डोम लाइट इंडोर सिक्योरिटी कैमरे की स्पेसिफिकेशन -कंपनी ने दोनों कैमरा में 1/41 मेगापिक्सल का सीमॉस सेंसर दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। इसके साथ ही बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर, 3डी न्वाइज रिडक्शन, मोशन और फेस रिकॉग्निशन और 128 जीबी माइक्रो एसडी स्लॉट दिए हैं। 

इसके अलावा ग्राहकों को लाइफ टाइम के लिए इस कैमरा के साथ क्लाउड स्टोरेज सर्विस मिल सकती है । फिलहाल , डोम लाइट का 90 डिग्री और होम प्रो का 101 डिग्री कैमरा एंगल है। इसके अलावा कैमरे से आप फुल एचडी रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।डोम लाइट में नाइट विजन की 8 मीटर और होम प्रो की 7 मीटर रेंज है। इसके अलावा , यह दोनों कैमरे एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म को सपोर्ट कर सकता है। 

भारत में टोरेटो ने नेकबैंड को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

एक बार फिर बढ़ेगी टैरिफ प्लान की कीमत, 28 दिन वाले प्लान्स के बढ़ सकते दाम

15,000 रुपये तक की कम कीमत में मिल रहे ये बेस्ट फ्रिज, जानें पूरी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -