15,000 रुपये तक की कम कीमत में मिल रहे ये बेस्ट फ्रिज, जानें पूरी डिटेल
15,000 रुपये तक की कम कीमत में मिल रहे ये बेस्ट फ्रिज, जानें पूरी डिटेल
Share:

आप भी अपने लिए 15,000 रुपये से कम कीमत वाला फ्रिज खरीदना चाहते है, तो हम आपके लिए भारत की कुछ मशहूर चुनिंदा कंपनियों के फ्रिज लेकर आए हैं.इन फ्रिज में आपको खास फीचर्स भी मिलेंगे.इसके अलावा इस लिस्ट में 185 लीटर से लेकर 200 लीटर तक वाले फ्रिज को भी शामिल किया गया है, जो छोटे परिवार के लिए पर्याप्त होते है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सभी फ्रिज ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर अवेलेबल हैं.इसके अलावा आप इन सभी फ्रिज को ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते है.तो आइए जानते हैं इन रेफ्रिजरेटर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Godrej 190 L 3 Star
अगर आपका बजट 15,000 रुपये से कम है, तो आप इस फ्रिज को अपने लिए चुन सकते है.इसकी कीमत 11,790 रुपये है.आपको इस फ्रिज पर एक साल की और कमप्रेशर पर 10 साल की वारंटी मिलेगी.

LG 190 L 3 Star 
एलजी का यह फ्रिज बहुत आकर्षक है.कंपनी ने इस फ्रिज पर एक साल की और कंप्रेशर पर पांच साल की वारंटी दी है.इसके अलावा ग्राहकों को इस फ्रिज के साथ कवर मिलेगा.साथ ही इस फ्रिज में फास्ट आइस मेकिंग का फीचर दिया गया है.वहीं, इसकी कीमत 14,490 रुपये है.

Haier 195 L 5 Star
कंपनी ने इस फ्रिज की कीमत 12,800 रुपये रखी है.लोगों को इस फ्रिज में स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन, सब्जी का बॉक्स और एलईडी रेफ लाइट मिलेगी.इसके अलावा लोगों को फ्रिज पर एक साल की और कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी मिलेगी.

Samsung 212 L 3 Star 
सैमसंग का यह फ्रिज छोटे परिवार के लिए एकदम परफेक्ट है.लोगों को इस फ्रिज पर एक साल की और कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी मिलेगी.इसके अलावा इस फ्रिज को 3 स्टार रेटिंग मिली है.वहीं, इस फ्रिज की कीमत 14,990 है. 

Realme ने इस स्मार्टफोन में की भारी कटौती, जानें नया दाम

सैमसंग A सीरीज: आज भारत में हो सकते है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

जल्द बदलेगा गेमिंग अनुभव, PUBG Mobile में आने वाला है Erangel 2.0

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -