ब्‍लू फिल्‍म देखना महिलाओं के लिए खतरनाक
ब्‍लू फिल्‍म देखना महिलाओं के लिए खतरनाक
Share:

ब्लू फिल्म या पोर्न फिल्म देखने वाली महिलाओं के लिए बुरी खबर है। अगर महिलाएं ऐसी फिल्मों को लगातार देखें तो वो अंधी हो सकती हैं। एक सेक्स अधयन्न के दौरान ये पाया गया है की जिस समय महिलाएं ऐसी फिल्मों का लुत्फ़ ले रही होती हैं उस समय उनके शरीर के अंदर कई क्रियाएं चल रही होती हैं।

उस समय शरीर का सारा रक्त रुक कर एक जगह जमा हो जाता है, जिससे व्यक्ति के रेटिना के पास अधिक मात्रा में रक्त नहीं पहुँच पाता। ये पूछे जाने पर की क्या ऐसा हो सकता है- नीदरलैंड स्थित ग्रोनिंगन विश्वविद्यालय के यूरो न्यूरोलोजिस्ट डाक्टर गर्ट होल्स्तीज बताते हैं की अक्सर ये देखा गया है की ऐसी फ़िल्में देखने के दौरान महिलाएं कुछ ज्यादा ही उत्तेजक हो जाती हैं। जिससे उनके रक्त का लेवल नीचे गिर जाता है जिसका सीधा असर महिला की आँखों में दिखाई देता है।

डाक्टर होल्स्तीज ने जानकारी देते हुए बताया की शोध के भाग के रूप में, अधिक हार्मोनल जन्म नियंत्रण वाली एक दर्जन से अधिक महिलाओं को 3 तरह की फ़िल्में दिखाई गयीं जिसमें हार्ड कोर फिल्म भी शामिल थी। इस शोध में डाक्टरों की टीम ने पाया की उन महिलाओं की आँखों के पास रक्त जमा होते हुए देखा गया, जिन्होंने हार्ड कोर पोर्न फिल्म देखी थी तो इस खबर के बाद तमाम वो महिलाएं समझ गयी होंगी की जो पोर्न या ब्लू फिल्म देखती हैं की कभी भी किसी भी क्षण अब वो अंधी हो सकती हैं।

कामेच्छा में कमी से उतपन्न होती है दिमाग की समस्या

क्‍या स्‍त्री के उत्‍तेजित होने पर योनि गीली हो जाती है ?

केला खाएं... टेस्ट, हेल्थ, सेक्स और ब्यूटी पाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -