हत्या से उपजे जाम में धूप में कैद रहे बच्चे
हत्या से उपजे जाम में धूप में कैद रहे बच्चे
Share:

रांची : यहाँ एक युवक की हत्या के विरोध में लालपुर चौक में किये जा रहे चक्काजाम से कई लोग तो परेशान हुए ही, स्कूली बच्चों को ढाई घंटे धूप में बसों में कैद रहना पड़ा. दरअसल हुआ यह था कि लालपुर थाना क्षेत्र केएम मालिक रोड निवासी पेंटर पप्पू टोप्पो(24) की रविवार रात अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी थी. उसका शव होलीक्रास स्कूल के पास पड़ा मिला था.

हत्या के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सडक पर उतरे और दोपहर 2 बजे से लालपुर चौक में शव रख कर जाम लगा दिया और पीड़ित परिजनों को 5 लाख मुआवजा देने और एक व्यक्ति को नौकरी देने एवं हत्यारों की 24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इस दौरान वाहनों की लम्बी कतार लग गई. गर्मी और धूप से परेशान बच्चे बसों में 2-3 घंटे कैद रहे. कुछ परिजन बच्चों जाम स्थल से घर ले गये.

समझाइश के बाद जामकर्ताओं ने स्कूली बसों को जाने दिया. बाद में पुलिस के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया. मोहल्ले वालों के अनुसार मृतक पप्पू घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था. भाई रवि के अनुसार पप्पू रविवार शाम 4 बजे सरहुल का जुलुस देखने घर से निकला था. रात 10.30 बजे जब उसे फोन किया तो वह धोबी घाट में था.

उसने जल्दी घर आने का कहा था, लेकिन नहीं आया. देर रात पप्पू के रिम्स में होने की जानकारी मिलने पर वहां गये तो पता लगा कि पप्पू की हत्या हो गई है. उसका किसी से विवाद नहीं था. वह घर ही रहता था और पेंटिंग का काम करता था.डीएसपी के अनुसार पप्पू का शव होलीक्रास स्कूल के पास मिला था. पुलिस मृतक की काल डिटेल खंगाल रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -