+

ब्लैक विडो का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहां देंखे वीडियो

ब्लैक विडो का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहां देंखे वीडियो

हॉलीवुड मूवीज़ की दीवानगी भारत में दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. ऐसे में अगर मार्वल यूनिवर्स की फिल्में हो तो वह तो दिलों-दिमाग में यूं कब्जा कर लेती है कि जब तक उनकी नई सीरिज नहीं आ जाती है. तब तक उतरती नहीं है. कुछ समय पहले ही एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' रिलीज हुई. जंहा जिसे विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी धमाकेदार कमाई की. जिसके बाद से हर सुपरहीरोज वाली फिल्म भारत में रिलीज न हो ऐसा तो ही हो नहीं सकता है. इसी सीरिज में एक ओर नाम जुड़ गया है जो अगली साल रिलीज होने वाली है. हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जॉनसन की फिल्म ब्लैक विडो एक बार फिर सिनेमाघरों में नजर आने वाली है. 

एवेंजर्स:  इनफिनिटी वॉर' में दिखाया गया कि ब्लैक विडो कुदकर अपनी जान दे देती है. जिससे उनके फैंस को काफी धक्का लगा था. लेकिन अब खबर आईं है कि ब्लैक विडो पर अलग से एक फिल्म बनी है. जिसे जाकर उनके फैंस के जान में जान आ गई है. जंहा सोशल मीडिया में इस बारे में जानकारी दी है. वहीं स्कारलेट जॉनसन  की फिल्म 'ब्लैक विडो'  भारत में अमेरिका से भी पहले 30 अप्रैल 2020 के दिन रिलीज होगी. यह फिल्म 6 भाषाओं में इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ा में रिलीज होगी.  

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मार्वल स्टूडियो ने अपने आधिकारिक बयान में बोला,  'पिछले कुछ सालों में मार्वल मूवीज़ ने भारत में खूब धूम मचाई है और यह किसी क्रांति से कम नहीं है. मार्वल यूनिवर्स का हर एक सुपरहीरो भारत में एक हाउस होल्ड नाम है, जिन्हें पर्दे पर दर्शक बड़े ही चाव से देखते हैं.' आपको बता दें कि ब्लैक विडो के कैरेक्टर को लोग काफी पसंद करते हैॆ. वहीं इस फिल्म में ब्लैक विडो का नाम नताशा होता है. जो एक स्पाई होने के साथ  एवेंजर भी है. जंहा अब इस फिल्म में ये देखने लायक होगा कि इस फिल्म में इनकी वापसी कैसे दिखाई जाती है. इसके साथ ही क्या कुछ नया किरदार निभाती हुई नजर आएगी. 

लेडी गागा का स्टाइलिश फोटो आया सामने, कातिलान नजर ने फैंस को किया घायल

जल्द ही जानवरों की दुनिया को सिनेमाघरो में लाएंगे रॉबर्ट डाउनी, सामने आए डॉलिटल के धमाकेदार पोस्टर्स

अपनी मूवीज़ में कम दिखने के कारण अस्पताल पंहुचा यह हॉलीवुड एक्टर