बस से की जा रही थी सोने की कालाबाजारी, 600 ग्राम से अधिक सोना हुआ जब्त
बस से की जा रही थी सोने की कालाबाजारी, 600 ग्राम से अधिक सोना हुआ जब्त
Share:

टीकमगढ़: टीकमगढ़ शहर में बसों से सोने की कालाबाजारी तेजी से की जा रही है। सोमवार को इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ आ चुकी है। पुलिस ने इंदौर से टीकमगढ़ पहुंची बस से 600 ग्राम से अधिक सोना भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस इस केस की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं बस से सोने की तस्करी की सूचना मिलते ही तमाम लोग बसस्टैंड पर जमा चुके है।

सोमवार की सुबह जैसे ही बस क्रमांक MP36 P 4499 टीकमगढ़ बसस्टैंड पर आकर रूकी, वैसे ही सादा वर्दी में पहुंची पुलिस ने इस बस को घेर लिया और सीधा ड्राईवर के पास  पहुंच गए। यहां पर ड्राईवर के पास से एक पार्सल जब्त किया और उसके बारे में पूंछताछ करना शुरू कर दी। वहीं इस पार्सल को जब्त कर सीधा पुलिस अधीक्षक को सूचना दी गई और पार्सल कोतवाली पहुंचा दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस बस में एक मोबाइल के डिब्बे में सोना भेजा गया था। इंदौर के किसी व्यापारी द्वारा इसे टीकमगढ़ के व्यापारियों के लिए भेजा गया था।

जांच के बाद होगी आगे की कार्रवाई: SP रोहित काशवानी ने इस बारें में कहा है कि सूचना मिली थी कि शहर में बसों से सोने की कालाबाजारी तेजी से बढ़ती जा रही है। उन्होंने बोला है कि सोमवार को पुख्ता जानकारी होने पर पुलिस को पहले से ही तैयार कर दिया गया था। बसस्टैंड पर बस के आते ही ड्राईवर के पास से कुछ पार्सल जब्त कर लिए गए है। जिसमे सोने का पार्सल भी शामिल था। इसे इंदौर में किसी ने ड्राईवर को दिया था और टीकमगढ़ में किसी व्यक्ति को देने के लिए कहा था। SP काशवानी ने बताया कि ड्राईवर के पास से मिले 5 पार्सल के आधार पर सभी को बुलाया जा रहा है। जिसका यह पार्सल होगा उससे पूंछताछ कर संबंधित विभाग को सूचना भी दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि इस पार्सल में 600 ग्राम से अधिक सोना है। इसकी वीडियोग्राफी करते हुए तौल कराई जा रही है। उनका कहना है कि इस सोने के साथ किसी प्रकार का बिल नहीं मिला है।

आम मजदूरों के जीवन को दर्शाता है मजदूर दिवस

गर्मी को इस बार जाओ भूल...मौसम हुआ कूल कूल

मई माह के पहले दिन ही बदले LPG के दाम जानिए आपके शहर का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -