बीफ फेस्टिवल को लेकर भाजयुमो ने किया कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन
बीफ फेस्टिवल को लेकर भाजयुमो ने किया कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यालय के बाहर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता ने केरल में आयोजित किए जाने वाले बीफ फेस्टिवल का विरोध किया। गौरतलब है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस इसका समर्थन नही करती है और वह इस तरह के बीफ फेस्टिवल करने वालों के साथ नहीं है। केरल में बीफ फेस्ट आयोजित किए जाने की घटना के बाद कथित तौर पर कुछ नेताओं का निलंबन भी किया गया था।

गौरतलब है कि केरल में बीफ फेस्टिवल हुआ था। दरअसल केंद्र सरकार द्वारा स्लाॅटर हाउसेस के लिए मवेशियों को क्रय विक्रय किए जाने पर प्रतिबंध लगाए जाने संबंधी अधिसूचना जारी की थी, जिसके बारे में केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने जानकारी दी थी। इसके बाद विभिन्न स्थानों पर बीफ फेस्ट आयोजित हुए थे। केरल में इस तरह का आयोजन होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निलंबित कर दिया गया था। अब आज दिल्ली में आज कांग्रेस कार्यालय के बाहर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने इस तरह के बीफ फेस्टिवल का विरोध किया।

यह विरोध प्रदर्शन भाजयुमो द्वारा किया गया। विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के आला नेताओं के पुतले जलाए गए। पोस्टर पर विरोध प्रदर्शन करने वालों ने स्याही फैंक दी और तरह तरह के कार्टून्स का प्रदर्शन किया गया। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में एक रैली निकालकर गौ माता की जय के जयकारे भी लगाए।

गौमांस के कथित विक्रय को लेकर विक्रेताओं की हुई पिटाई, दहशतभरा वीडियो वायरल

अमेरिका में पिलाई जा रही है मगरमच्छ को जबरदस्ती शराब, फोटोज हुई वायरल

विरोध के बाद मवेशियों की बिक्री पर पाबंदी के नियम में बदलाव कर सकती है मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -