गौमांस के कथित विक्रय को लेकर विक्रेताओं की हुई पिटाई, दहशतभरा वीडियो वायरल
गौमांस के कथित विक्रय को लेकर विक्रेताओं की हुई पिटाई, दहशतभरा वीडियो वायरल
Share:

मुंबई : गौरक्षा के नाम पर देशभर में कथित अराजकता का माहौल है। कई बार हालात इतने बदतर हो जाते हैं कि धार्मिक नारेबाजी कर लोगों को पीटा जा रहा है। गौरक्षा के नाम पर कथित गुंडागर्दी किए जाने का मामला महाराष्ट्र के वासिस जिले में सामने आया। दरअसल गौमांस विक्रय को लेकर तीन मांस विक्रेताओं को पीटा गया। मांस विक्रेता पीटने वालों से कह रहे थे कि जो मांस बेचा जा रहा है वह गौमांस नहीं है। मगर उनकी सुनी नहीं गई।

उनकी पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। इन लोगों के साथ अभद्रता की गई। इन लोगों को गंदी, गंदी गोलियां दी गईं। हालांकि ये लोग अपनी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। मगर जिन लोगों ने शिकायत करने वाले इन तीनों मांस विक्रेताओं की पिटाई की थी, उन्होंने भी थाने पहुंचकर मांस विक्रेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

हालांकि न्यायालय ने इस मामले में सभी को जमानत दे दी, जिन व्यक्तियों के साथ पिटाई की गई उनमें एक बुजुर्ग व्यक्ति शामिल हैं इस व्यक्ति को गंदी गालियां तक दी गई। यह व्यक्ति पिटाई करने वालों से हाथ जोड़कर निवेदन करता रहा। मगर इसके बाद भी पिटाई करने वालों ने मांस विक्रेताओं की एक नहीं सुनी। पिटाई का यह वीडियो काफी दहशतभरा था।

गौरक्षा के नाम पर मुसलमान और दलितों को किया जा रहा है परेशान

केरल गोहत्या विवाद : BJP ने जारी की वीडियो में मौजूद शख्स की राहुल के साथ कई तस्वीरें

केरल गोहत्या विवाद : कांग्रेस ने किया 3 कार्यकर्ताओं को सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -