बीजेपी का गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान  शुरू
बीजेपी का गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान शुरू
Share:

अहमदाबाद : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज गुजरात में अहमदाबाद के नारणपुरा से 'गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान' की शुरुआत कर दी.बता दें कि नर्मदा यात्रा व गुजरात गौरव यात्रा के बाद भाजपा का यह तीसरा बड़ा चुनावी अभियान है. इसका उद्देश्य एक बार  फिर  गुजरात विधान सभा चुनाव में जीत हासिल करना है .

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा राज्य व केंद्र के दो दर्जन से से भी ज्यादा वरिष्ठ नेता व मंत्री इस अभियान से जुड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश घर-घर पहुँचाने के लिए जुट गए हैं.इसके बारे में भाजपा प्रवक्ता आईके जडेजा ने बताया कि गुजरात की जनता को केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान शुरू किया गया है .

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नारणपुरा से इस अभियान की शुरुआत की. इस अभियान की अहमियत इसीसे समझी जा सकती है, कि इस अभियान में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, प्रकाश जावड़ेकर, जेपी नड्डा, वीके सिंह, जितेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह तोमर, थावर चंद गहलोत, मनसुख मांडविया, स्मृति ईरानी, पीपी चौधरी, पुरुषोत्तम रूपाला सहित राज्य व केंद्र के एक दर्जन से अधिक स्टार प्रचारक इस महाअभियान में शामिल हुए. ये सभी कार्यकर्ता आगामी 12 नवंबर तक यह गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान चलाएंगे.

यह भी देखें

पाटीदारों के आरक्षण पर सोनिया गांधी लेंगी फैसला

43 विधायकों को मिलेगा वफादारी का ईनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -