अपनों में ही घिरे बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, बैठक में कार्यकर्ताओं ने किया विरोध
अपनों में ही घिरे बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, बैठक में कार्यकर्ताओं ने किया विरोध
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में अंतर्कलह भी अब नज़र आने लगी है. पार्टी की सांगठनिक बैठक के लिए पहुंचे बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष का पार्टी के ही बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं ने घेराव किया. हुगली के चूचूरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष को घेरते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष से यह मांग कर रहे थे कि जल्द से जल्द हुगली जिला कमेटी को भंग किया जाए और जिलाध्यक्ष गौतम चटर्जी को पद से हटाया जाए.

भाजपा समर्थकों के विरोध प्रदर्शन को लेकर हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता, दिग्गज नेताओं से अपनी शिकायतें दर्ज कराने को लेकर पूरी तरह से आज़ाद हैं. उन्होंने बूथ स्तर के नेताओं को यह भी याद दिलाया कि अनुशासन को लेकर पार्टी कोई समझौता नहीं करेगी. लॉकेट चटर्जी ने इस हंगामे का ठीकरा तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर फोड़ते हुए आरोप लगाया है कि उनके लोगों ने बीजेपी समर्थकों की भीड़ में घुसकर बवाल किया.

हालांकि, लॉकेट चटर्जी के आरोप को TMC ने सिरे से खारिज कर दिया है. TMC के हुगली जिलाध्यक्ष ने कहा कि किसी दूसरे पर आरोप लगाने से पहले भाजपा अपने गिरेबान में झांककर देखे. उन्होंने लॉकेट चटर्जी और दिलीप घोष को अपना घर संभालने की हिदायत देते हुए कहा कि भाजपा के नेता पहले अपना घर संभालें तब किसी दूसरे पर इल्जाम लगाएं. TMC के जिलाध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव से पहले की परिस्थितियों का भी हवाला दिया.

1 जुलाई से बदल जाएगा SBI का सर्विस चार्ज, 44 करोड़ ग्राहकों पर पड़ेगा असर

ट्रैन के इंजन में फस कर मर गया राष्ट्रिय पक्षी, इस तरह किया जाएगा अंतिम संस्कार

गोवा एयरपोर्ट पर जब्त किया 57 लाख का सोना, युवक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -