'10 जूते मारूंगी और गिनूँगी एक..', सपा कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए भाजपा की महिला उम्मीदवार का वीडियो वायरल
'10 जूते मारूंगी और गिनूँगी एक..', सपा कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए भाजपा की महिला उम्मीदवार का वीडियो वायरल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आज छठवें चरण का मतदान चल रहा है. इस बीच बलिया की बांसडीह सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार केतकी सिंह का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए कह रहीं हैं कि, '10 जूते मारूंगी, गिनूंगी एक... क्या समझते हो कोई आगे-पीछे नहीं है.' बताया जा रहा है कि बलिया की बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के असेगा मंदिर के निकट भाजपा की महिला उम्मीदवार केतकी सिंह की उपस्थिति में भाजपा और सपा समर्थकों के बीच झड़प हो गई थी.

 

इस दौरान केतकी सिंह ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि, 'क्या समझते हो अकेली हूं, आगे पीछे कोई नहीं है, 10 जूते मारूंगी और गिनूंगी एक.' इसके बाद केतकी सिंह और सपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. इसी दौरान केतकी सिंह ने एक सपा कार्यकर्ता की कॉलर पकड़ ली. उनके कॉलर पकड़ते ही भाजपा और सपा के कार्यकर्ताओं ने बवाल शुरू कर दिया और मौके पर मारपीट शुरू हो गई. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं, समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से केतकी सिंह का वीडियो भी शेयर किया है, सपा ने लिखा कि,- 'बलिया जिले की बांसडीह विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ अभद्रता करते हुए धमकी दे रही हैं, जिला प्रशासन और चुनाव आयोग तत्काल संज्ञान लेते हुए भयमुक्त और निष्पक्ष मतदान कराने की कृपा करे.'

केरल में के-रेल परियोजना को माकपा द्वारा मंजूरी दी गयी

फिर बदल गया अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का रंग, पहले भगवा था, फिर हरा हुआ और अब लाल

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, बोले- 'बिहार के वर्कर्स के छुट्टियों पर आने पर ठप्प हो जाता है कामकाज'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -