BJP इस दिन पेश करेगी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र
BJP इस दिन पेश करेगी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र
Share:

देहरादून: विधानसभा चुनावों को लेकर राज्यों में तैयारी जोरों पर है, वही उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस एवं AAP ने सभी 70 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं। चुनाव मैदान में प्रत्याशी उतारने के पश्चात् अब राजनीतिक दलों की तरफ से चुनावी वादों की बयार बहेगी। बीजेपी ने 2 फरवरी को अपना चुनाव दृष्टिपत्र जारी करने की घोषणा कर दी है। कांग्रेस एवं AAP भी अगले सप्ताह अपने चुनाव घोषणापत्र जारी कर देंगे। 

वही उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना घोषणापत्र तैयार कर लिया है। 2 फरवरी को पार्टी अपना चुनाव दृष्टि जारी करेगी। इस मौके पर पार्टी के केंद्रीय नेता भी मौजूद रहेंगे। पार्टी सभी 13 शहरों में चुनाव दृष्टि पत्र जारी करने का प्रोग्राम करेगी। पार्टी ने  सभी 70 विधानसभा इलाकों में लोगों से सुझाव प्राप्त करने के पश्चात् घोषणा पत्र को आखिरी रूप दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के संयोजन में गठित घोषणा पत्र समिति को विधानसभा इलाकों से 51279 सुझाव प्राप्त हुए, जबकि 27331 जन सुझाव उसे ऑनलाइन प्राप्त हुए। पार्टी को घोषणा पत्र के लिए 78,610 सुझाव प्राप्त हुए। 

वही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के अनुसार, घोषणा पत्र को तैयार करते वक़्त समिति को प्राप्त जन सुझाव पर ध्यान दिया गया। प्रदेश एवं समाज हित में जो सुझाव अहम रहे, उन्हें घोषणापत्र में स्थान दिया गया। कौशिक के अनुसार, 2 फरवरी को एक प्रोग्राम के चलते पार्टी अपना घोषणापत्र राज्य के लोगों को समर्पित करेगी। सभी 13 शहरों में भी प्रोग्राम होंगे, जिनमें पार्टी नेता दृष्टि पत्र को लोग समर्पित करेंगे। 

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -