बंगाल के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, क्या ममता बचा पाएंगी अपना गढ़ ?
बंगाल के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, क्या ममता बचा पाएंगी अपना गढ़ ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने रविवार को कहा है कि पार्टी की निगाह इस वर्ष पश्चिम बंगाल में एक करोड़ सदस्य जोड़ने पर है. उन्होंने कहा कि, "गत वर्ष हमने 42 लाख सदस्य जोड़े थे. 2014 के लोकसभा चुनावों में पार्टी को 86 लाख वोट हासिल हुए थे. हाल में हुए लोकसभा चुनावों में हमें 2.30 करोड़ वोट मिले और इसमें से आधे को पार्टी सदस्य के तौर पर सूचीबद्ध करना चाहिए."

दिलीप घोष ने हावड़ा जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कहा कि, "हम मौजूदा सदस्यों की सदस्यता का नवीनीकरण करेंगे और इस वर्ष राज्य में एक करोड़ से अधिक लोगों को सदस्य बनाएंगे." पार्टी कार्यकर्ताओं से सदस्यों को सूचीबद्ध करने की प्रक्रिया को गति देने का आग्रह करते हुए घोष ने उन लोगों तक पहुंचने का अनुरोध किया, जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट नहीं किया. सदस्य बनाने की प्रक्रिया छह जुलाई से आरंभ होगी.

उन्होंने कहा कि, "अन्य राज्यों में सदस्यता में 20-30 प्रतिशत की वृद्धि देखी जा सकती है, किन्तु पश्चिम बंगाल इससे अलग है. इस प्रदेश पर पूरे देश का ध्यान केंद्रित है. हमें अपनी सदस्यता को दोगुना करना चाहिए." उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में लोकप्रिय हो रही है, क्योंकि दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री इस्तीफा दें, ताकि राहुल गाँधी को आज़ादी मिले - बाजवा

उत्तर कोरिया के दौरे पर पहुंचे डोनाल्ड ट्रम्प, किम जोंग उन से करेंगे चर्चा

'बल्लामार' बेटे पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बयान, कहा- अदालत ने किया अपना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -