कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री इस्तीफा दें, ताकि राहुल गाँधी को आज़ादी मिले - बाजवा
कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री इस्तीफा दें, ताकि राहुल गाँधी को आज़ादी मिले - बाजवा
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने कांग्रेस की विदेश मामलों संबंधी समिति के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को भी इस्तीफा देने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि पार्टी के सभी दिग्गज नेताओं को अपने पदों से इस्तीफा देकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को काम करने की पूरी छूट देनी चाहिए, ताकि वह पार्टी के हित में निर्णय ले सकें। 

बाजवा ने कहा कि, 'कांग्रेस में बड़े स्तर पर ढांचागत परिवर्तन की आवश्यकता है। पार्टी को नए चेहरों की आवश्यकता है। राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने के लिए, नेतृत्व में विश्वास दिखाने के लिए और राहुल गाँधी को यह समझाने के लिए कि पार्टी के लिए वह जो भी निर्णय लेगें, उसमें सभी उनके साथ हैं, मुझे लगता है कि पार्टी के सभी दिग्गज नेताओं को इस्तीफा दे देना चाहिए।' उन्होंने कहा कि सभी CWC मेंबरों, मुख्यमंत्रियों और प्रदेश अध्यक्षों को त्यागपत्र दे देना चाहिए। 

बाजवा ने कहा है कि जिन पार्टी नेताओं ने शानदार कार्य किया है, राहुल गांधी निश्चित ही उनसे प्रसन्न होंगे और उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि, 'हमारा लक्ष्य है कि राहुल गांधी को काम करने की पूरी स्वतंत्रता मिले। गत 70 वर्षों में से 50 वर्ष कांग्रेस ने देश में सरकार चलाई है, इसलिए कार्यकर्ताओं को निराश होने की आवश्यकता नहीं है। भाजपा 1984 में दो सीटों वाली पार्टी थी, किन्तु उसने आगे बढ़ने के लिए मेहनत की।' 

दिवंगत जेडीयू नेता मो.सलाम के आवास पर पहुंचे नितीश कुमार, दी श्रद्धांजलि

जय श्रीराम, वंदे मातरम को लेकर संघ पर भड़के ओवैसी, कहा- अब ये नहीं रुकने वाला

जगन मोहन रेड्डी से मिले राजनाथ सिंह, अवसंरचना परियोजनाओं की समीक्षा की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -